अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली : कसाबपुरा में किशोर की गला रेतकर हत्या

राजधानी दिल्ली के कसाबपुरा इलाके में मंगलवार रात अज्ञात बदमाशों ने एक किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान शुएब (15) के रूप में हुई है। पीड़ित परिजनों ने दो युवकों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, शुएब अपने परिजनों के साथ सुईंवालान कसाबपुरा इलाके में रहता था। उसके परिवार में पिता यूसुफ, मां सुल्ताना व अन्य सदस्य हैं। शुएब गाजीपुर मंडी में पिता के साथ बकरा काटने का काम करता था। वह रात को जाता और सुबह पांच-छह बजे तक घर लौट आता। 

मंगलवाल रात करीब आठ बजे वह गाजीपुर मंडी जाने के लिए घर से निकला था। मगर वह मंडी नहीं पहुंचा और ना ही सुबह तक घर लौटा। इस बीच परिजनों ने बेटे को कॉलोनी में ढूंढना शुरू किया। कॉलोनी के लोगों ने ही उन्हें बताया कि कसाबपुरा ईदगाह के पास मैदान में पेड़ के नीचे एक लड़के की लाश पड़ी है।

पीड़ित परिजन वहां पहुंचे तो बेटे को खून से लथपथ पाया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है। सदर बाजार थाना पुलिस ने इस बाबत हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, शुएब की गला रेतकर हत्या की गई है। पेट में भी चाकू से दो वार किए गए हैं। उधर, परिजनों का कहना है कि शुएब के पास करीब 20-22 हजार रुपए मौजूद थे, जो गायब हैं। पीड़ित परिजनों ने दो युवकों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minor Boy murdered in kasabpura delhi