ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीइच्छा मृत्यु की खबर सुनकर परिजनों से मिलने पहुंची मंत्री की पत्नी 

इच्छा मृत्यु की खबर सुनकर परिजनों से मिलने पहुंची मंत्री की पत्नी 

बैक सिंड्रोम से पीड़ित 6 साल के डेनिस स्टैनो की इच्छा मृत्यु की मांग कर रहे परिजनों से मिलने पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) केजे अल्फांसों की पत्नी शीला और उनके निजी सचिव प्रशांत नायर मिलने...

इच्छा मृत्यु की खबर सुनकर परिजनों से मिलने पहुंची मंत्री की पत्नी 
नई दिल्ली। कृष्ण कुमार Mon, 05 Feb 2018 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बैक सिंड्रोम से पीड़ित 6 साल के डेनिस स्टैनो की इच्छा मृत्यु की मांग कर रहे परिजनों से मिलने पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) केजे अल्फांसों की पत्नी शीला और उनके निजी सचिव प्रशांत नायर मिलने पहुंचे, दोनों ने ही परिवार और उनके बच्चे की स्थिति भी देखी। दोनों ही सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे केरला हाउस पहुंच गये थे। इसके बाद वह अपनी सरकारी गाड़ी से ही बच्चे को इलाज के लिए एम्स लेकर गये। हिन्दुस्तान ने 4 फरवरी के अंक में इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

एम्स में बच्चे को पीडियाट्रिक न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में दिखाया गया। इस दौरान बच्चे की जांच के दौरान कुछ टेस्ट किए गये, वहीं डेनिस को फिर से बुधवार को जांच के लिए एम्स बुलाया गया है। बुधवार को उसका एमआरआई समेत अन्य जांच होगी। प्रशांत नायर ने बताया कि उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली थी। बकौल प्रशांत- इस बात की जानकारी इसके बाद मंत्री खुद ही आना चाहते थे लेकिन व्यस्तता के कारण उनकी पत्नी शीला यहां आईं। । उन्होंने बताया कि उनकी ओर से पूरी भरसक मदद की जाएगी।

वहीं मंत्री की पत्नी ने भी बच्चे का हाल परिजनों से पूछा। एम्स के डॉक्टरों ने भी इस मामले में सोमवार को जांच की है। हालांकि अभी बच्चे का इलाज कैसे करेंगे, यह देखना बाकी है। बच्चे का इलाज करने वाली डॉक्टर ने बताया कि वह बच्चे की वह बुधवार को जांच करेंगे, इसके बाद ही कुछ कह पाएंगे कि आगे क्या हो सकता है। कन्याकुमारी (तमिलनाडु) कुझीकोड, के एम डेनिस कुमार अपने बच्चे के साथ फिलहाल जंतर मंतर स्थित केरला हाउस में रह रहे हैं। हालांकि इस मामले में डेनिस ने तमिलनाडु सरकार के सहयोग न मिलने के रवैये पर हैरानी जताई है। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे के साथ अस्पताल में लापहरवाही हुई थी, इस कारण उसकी यह हालत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें