ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीमार्बल कारोबारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

मार्बल कारोबारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। राजौरी गार्डन में मार्बल कारोबारी संदीप भारद्वाज ने गुरुवार शाम...

मार्बल कारोबारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या की
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता।

राजौरी गार्डन में मार्बल कारोबारी संदीप भारद्वाज ने गुरुवार शाम को अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने कमरे से बाहर न आने पर जाकर देखा तो उनका शव पंखे से लटका हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कीर्ति नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने बताया कि 55 वर्षीय संदीप भारद्वाज परिवार के साथ राजौरी गार्डन इलाके में रहता था। परिवार में दो बहनें और एक 20 वर्षीय बेटा है। संदीप का तलाक हो चुका है और वह राजौरी गार्डन में मर्बल का कारोबार करता था। साथ ही स्थानीय मर्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष और आप ट्रेड विंग के सचिव भी थे। पुलिस को करीब 4:40 बजे फंदा लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने संदीप का मोबाइल जब्त कर लिया है। फिलहाल संदीप भारद्वाज के परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही है।

अस्पताल से दो दिन दिन पहले आए थे

संदीप से जुड़े लोगों ने बताया कि वह आम आदमी पार्टी के संस्थापना के समय से पार्टी से जुड़ा था और लंबे समय से इलाके में सामाजिक कार्य कर रहा था। गत दिनों उन्हें ह्दय से जुड़ी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां से उपचार के बाद वह दो दिन पहले ही घर वापस आए थे। घर आने के बाद से ही वह परेशान थे और गुरुवार को उन्होंने आत्महत्या कर ली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper