DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मेनका गांधी दिल्ली पहुंची, एम्स के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती

मेनका गांधी

1 / 2मेनका गांधी

City Hospital

2 / 2City Hospital

PreviousNext

पीलीभीत में सतर्कता समिति की बैठक के बाद शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की तबियत बिगड़ गई। पथरी के दर्द के चलते उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल की इमरजेंसी में ले जाया गया। तुरंत ही जिला अस्पताल में सभी बड़े डॉक्टर बुला लिए गए। डॉक्टर ने मेनका गांधी को दिल्ली रेफर कर दिया। देर शाम मेनका गांधी को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया। दिल्ली आते ही मेनका गांधी को एम्स के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया। मेनका गांधी जापानी इन्सेफेलाइटिस के टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत आई थीं।

मेनका गांधी दो दिन के दौरे पर पीलीभीत आई थीं। अब तबियत खराब होने पर उन्हें दिल्ली ले जाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गॉल ब्लॉडर में स्टोन के दर्द के चलते उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। पथरी करीब 15 mm की है। पीलीभीत के जिला अस्पताल में डॉ महेश चंद्रा, डॉ. पीडी सिंह, डॉ. एसके मित्रा ने केंद्रीय मंत्री का चेकअप किया। शाम को बरेली एक हेलीकॉप्टर आया और उसी में मेनका गांधी को दिल्ली के लिए रवाना किया।

जिलाधिकारी शीतल वर्मा ने बताया था कि मेनका गांधी का उपचार आपातकालीन कक्ष में हुआ है। उन्होंने काफी राहत महसूस की है। उन्हें दिल्ली भेजने के लिए एयर एमवुलेन्स बुलाई गई है। उसके पंहुचते ही उन्हें रवाना कर दिया जाएगा। उपचार कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि मेनका गांधी को अब राहत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maneka Gandhi's sudden health deteriorate