ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली: घर में घुसे युवक की चोर समझकर जमकर पिटाई, मौत

दिल्ली: घर में घुसे युवक की चोर समझकर जमकर पिटाई, मौत

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में शुक्रवार को घर में घुसे युवक की लोगों ने चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के खिलाफ घर में...

दिल्ली: घर में घुसे युवक की चोर समझकर जमकर पिटाई, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Nov 2018 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में शुक्रवार को घर में घुसे युवक की लोगों ने चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के खिलाफ घर में घुसने एवं चोरी करने की धाराओं में और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। जानकारी के अनुसार पेशे से चालक महेंद्र परिवार सहित प्रेमनगर के विनय इंक्लेव में परिवार सहित किराए के मकान में रहते हैं। बताया जाता है कि सुबह करीब पांच बजे महेंद्र के घर में कोई घुसा था। इसी दौरान परिवार के लोगों की आंख खुल गई। यह देखकर युवक भागने लगा। लेकिन शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया। फिर खम्भे से बांधकर जमकर पिटाई की।

इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर घर में चोर के घुसने एवं उसके पिटाई करने की सूचना दी। इस सूचना के आधार पर अमन विहार पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की पहचान 38 साल के राजेश के तौर पर हुई। इस बीच पुलिस ने महेंद्र की शिकायत पर आरोपी एवं उसके साथियों के खिलाफ घर में चोरी की नीयत से घुसने एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। तभी इलाज के दौरान घायल की अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने डीडी इंट्री के आधार पर गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया। 

हैवानियत: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की सिर पर ईंट मारकर हत्या

जांच में मालूम हुआ है कि आरोपी युवक पास के ही इलाके का रहने वाला था। वह अक्सर नशे में धुत रहता था। फिलहाल पुलिस मृतक के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। साथ ही मृतक की आपराधिक पृष्ठभूमि को खंगाला जा रहा है। वहीं, गैर इरादतन हत्या के आरोपियों की पहचान के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

भीड़ द्वारा हत्या
24 नवम्बर- उत्तम नगर चोरी के शक में रिक्शा चालक की पीट पीटकर हत्या
चार सितम्बर: मुकुंदपुर में चोरी के शक में 16 साल के किशोर की पीट पीटकर हत्या

2017
22 नवम्बर- बवाना में चोरी के शक में युवक की खम्भे से पीट पीटकर हत्या

2015
10 अप्रैल- रुपये के लेनदेन में 24 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या

पुलिस के हत्थे चढ़ा ऐसा शख्स जिसने झपटमारी कर खोल ली ज्वैलरी की दुकान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें