DA Image
26 मई, 2020|5:32|IST

अगली स्टोरी

ज्यादा वॉट का बल्ब जलाने पर मकानमालिक ने किराएदार को पीटा, मौत

उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार में गुरुवार को कमरे में अधिक वॉट का बल्ब जलाने पर मकान मालिक ने किराएदार को पीट दिया। किराएदार का सिर सोफे के लकड़ी से टकराया और वह बेहोश हो गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक 35 वर्षीय जगदीश की पत्नी के बयान पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर मकान मालिक अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

जगदीश की पत्नी वर्षा के अनुसार, पिछले करीब दो साल से उसका परिवार अमित के मकान में प्रथम तल पर रह रहा है। गुरुवार शाम करीब 7 बजे वह कमरे में 100 वॉट का बल्ब जलाकर खाना बना रही थी। तभी मकान मालिक अमित शराब के नशे में उसके कमरे में पहुंचा और अधिक बिजली खर्च होने की बात कहते हुए शोर मचाने लगा। उसने बल्ब को निकाल दिया और नीचे से कम वॉट का बल्ब लाकर लगा दिया। इस दौरान वह जोर-जोर से डांट रहा था।

ई-रिक्शा चलाता था जगदीश: परिवार के साथ हर्ष विहार के मंडोली, बुद्ध विहार गली नंबर-तीन स्थित अमित के मकान में किराए पर रहता था। परिवार में पत्नी वर्षा और आठ साल की बेटी तनु है। जगदीश मूल रूप से अलीगढ़ के पदमा का नंगला गांव का रहने वाला था। वह दिल्ली में किराए पर ई-रिक्शा चलाता था। जगदीश की मौत के बाद उसके परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा है। वर्षा का रो-रोकर बुरा हाल है। वह कह रही है कि बच्चे अब कैसे पलेंगे।
 
छत पर सो रहा था: शोर सुनकर छत पर सो रहे जगदीश ने पत्नी से इस बारे में पूछा। तभी अमित जगदीश के पास पहुंच गया और उसे जोर से थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ इतना जोरदार था कि जगदीश सोफे पर गिर गया और उसका सिर सोफे की लकड़ी पर लगी। वह तुरंत बेहोश हो गया। वर्षा तुरंत जगदीश को लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंची लेकिन वहां उपचार के दौरान शुक्रवार को जगदीश की मौत हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man beatenup by house owner in more watt bulb case died