DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीममता तीन दिनों के लिए गोवा यात्रा पर रवाना

ममता तीन दिनों के लिए गोवा यात्रा पर रवाना

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 07:50 PM
ममता तीन दिनों के लिए गोवा यात्रा पर रवाना

सिलीगुड़ी। एजेंसी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर बंगाल के अपनी पांच दिवसीय दौरे के समापन के बाद गुरुवार को गोवा के लिए रवाना हो गयीं जहां विधानसभा चुनाव होने हैं।

बनर्जी ने दिन में कुर्सियोंग में स्थानीय बच्चों एवं पर्यटकों से बातचीत की और फिर वह सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गयीं।

हवाई अड्डे पर उन्होंने पत्रकारों से कहा, मैं कुर्सियोंग से आ रही हूं और गोवा जा रही हूं। मैं वहां तीन दिन रहूंगी । मैं गोवा की अपनी यात्रा को लेकर उत्साहित हूं।

बनर्जी की गोवा यात्रा पर भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि वह निश्चित ही वहां पर्यटक के रूप जा सकती हैं और वहां की मनोहारी दृश्य का आनंद ले सकती हैं लेकिन उन्हें भाजपा को अपदस्थ करने की अपनी महत्वाकांक्षा का परित्याग करना होगा।

उन्होंने कहा, वह अहसास करेंगी कि उनकी पार्टी के विपरीत भाजपा विपक्षी दलों को जगह देती है , न कि उसके नेताओं पर हमला करती है। उनके शासन में तृणमूल के लोगों के हमले में हमारे सैंकड़ों कार्यकर्ताओं की जान चली गयी।

हालांकि तृणमूल सांसद सौगात राय ने दावा किया कि गोवा के लोग भाजपा सरकार के कुशासन से तंग हो चुके हैं और उन्होंने उसे ममता बनर्जी द्वारा दी जा रही टक्कर की प्रशंसा की है।

तृणमूल के एक प्रवक्ता ने पहले कहा था, तीन दिनों की इस यात्रा के दौरान बनर्जी बुद्धिजीवियों, चिंतकों, पेशेवरों एवं अन्य से मिलेंगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें