ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीमध्य प्रदेश : महिला से दुष्कर्म में स्वयंभू बाबा वैराग्यानंद गिरफ्तार

मध्य प्रदेश : महिला से दुष्कर्म में स्वयंभू बाबा वैराग्यानंद गिरफ्तार

भोपाल में एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में स्वयंभू बाबा स्वामी वैराग्यानंद गिरि को मंगलवार को गिरफ्तार किया...

मध्य प्रदेश : महिला से दुष्कर्म में स्वयंभू बाबा वैराग्यानंद गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 09 Aug 2022 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भोपाल/ग्वालियर, एजेंसी।

भोपाल में एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में स्वयंभू बाबा स्वामी वैराग्यानंद गिरि को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

भोपाल की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (महिला अपराध) रिचा चौबे ने बताया, वैराग्यानंद गिरि उर्फ मिर्ची बाबा को बलात्कार के आरोप में मंगलवार को ग्वालियर से गिरफ्तार किया गया। वहां से भोपाल लाया गया। उन्होंने कहा कि मिर्ची बाबा ने इस साल 17 जुलाई को मध्य प्रदेश के रायसेन की एक महिला से कथित रूप से भोपाल में दुष्कर्म किया था। जिसकी शिकायत पीड़िता ने 8 अगस्त को भोपाल में महिला थाने में की थी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। चौबे ने बताया कि महिला का कहना है कि लोकलज्जा के डर से उसने तुरंत पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की शादी के बाद संतान नहीं हो रही थी, इसलिए वह इस मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी। महिला का आरोप है कि बाबा ने उसे पूजा-पाठ कर संतान होने का झांसा दिया और प्रसाद के तौर पर उसे भभूति खाने को दी। आरोप है कि वह इस भभूति को खाकर बेहोश हो गई। उसके बाद बाबा ने उसका बलात्कार किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें