DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नई दिल्ली  ›  मध्य प्रदेश : केस दर्ज होने के बाद कमलनाथ और चौहान में जुबानी जंग

नई दिल्लीमध्य प्रदेश : केस दर्ज होने के बाद कमलनाथ और चौहान में जुबानी जंग

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:20 PM
मध्य प्रदेश : केस दर्ज होने के बाद कमलनाथ और चौहान में जुबानी जंग

भोपाल, एजेंसी

भाजपा द्वारा कोविड-19 को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ लोगों में भय फैलाने के आरोप में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराने के एक दिन बाद सोमवार को यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई।

चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इंडियन कोरोना वाले बयान के लिए कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, वहीं दूसरी ओर कमलनाथ ने कहा कि कोई प्राथमिकी उन्हें दबा नहीं सकती है।

चौहान ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, क्या मैडम सोनिया गांधी कमलनाथ जी के ‘इंडियन कोरोना वाले बयान से सहमत हैं? आग लगाने का विचार कमलनाथ जी का है या आपकी तरफ से निर्देश दिए गए हैं? अगर कमलनाथ जी अपने मन से यह कह रहे हैं तो आप धृतराष्ट्र बनकर तमाशा क्यों देख रही हैं।

वहीं, दूसरी ओर कमलनाथ ने सोमवार को मीडिया को बयान जारी किया, शिवराज सरकार चाहती है कि मैं चुप रहूं , जनता की आवाज ना उठाऊं, उनके हक की लड़ाई ना लड़ूं, लेकिन मैं चुप नहीं बैठूंगा, जीवन की आखिरी सांस तक जनता के हित की लड़ाई लड़ता रहूंगा, कोई प्राथमिकी मुझे दबा नहीं सकती है। आरोप लगाया कि संकट की घड़ी में प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है। शिवराज सरकार कोविड-19 से हुई मौत के आंकड़ों को छिपा रही है तथा ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं के बिना लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया गया है।

संबंधित खबरें