ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकानून के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत

कानून के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत

सिविल लाइंस इलाके में शुक्रवार देर रात न्यायिक परीक्षा की तैयारी कर रहे कानून के दो छात्रों विख्यात पंडित और अक्षित की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के वक्त दोनों खाना खाकर स्कूटी से घर लौट रहे थे।...

कानून के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Jun 2018 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस इलाके में शुक्रवार देर रात न्यायिक परीक्षा की तैयारी कर रहे कानून के दो छात्रों विख्यात पंडित और अक्षित की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के वक्त दोनों खाना खाकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी तेज रफ्तार स्कूटी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जा भिड़ी।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात दोनों छात्र दोस्तों के साथ खाना खाकर घर लौट रहे थे। दोनों हरियाणा नंबर की स्कूटी पर सवार थे, जबकि इनके दोस्त दूसरी बाइक पर आ रहे थे। देर रात पौने तीन बजे हुआ। आईपी कॉलेज से आगे अंबेडकर संग्रहालय के पास डीटीसी बस को ओवरटेक करने के प्रयास में इनकी स्कूटी आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी। ट्रॉली के पीछे लगा लोहे का कूंडा इनके सीने में लगा। इससे दोनों उछलकर करीब 10 मीटर दूर जाकर गिरे, फिर बुरी तरह रगड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस के मुताबिक, विख्यात पंडित नई कॉलोनी, पलवल में रहता था। उसके परिवार में पिता रविंद्र शर्मा व अन्य सदस्य हैं। वहीं, अक्षित के परिवार में पिता राकेश और अन्य सदस्य हैं। मामले की जांच कर रही सिविल लाइंस थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इसके साथ ही राणा प्रताप बाग निवासी एडवोकेट और हादसे के चश्मदीद गवाह से भी पुलिस ने दुर्घटना के बारे में जानकारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें