ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीभीड़ के बीच दिनदहाड़े कुख्यात को हथौड़े से मार डाला

भीड़ के बीच दिनदहाड़े कुख्यात को हथौड़े से मार डाला

सनसनीखेज - तिगड़ी के दो अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई ने लिया खूनी

भीड़ के बीच दिनदहाड़े कुख्यात को हथौड़े से मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सनसनीखेज

- तिगड़ी के दो अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई ने लिया खूनी रूप

- पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद ही आरोपी को इलाके से दबोचा

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

तिगड़ी इलाके में वर्चस्व की लड़ाई में रविवार को दिनदहाड़े एक अपराधी ने दूसरे की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। दुस्साहस इतना कि आरोपी ने पार्क में लोगों की भीड़ के बीच वारदात को अंजाम दिया लेकिन किसी की उसे रोकने की हिम्मत नहीं हुई। सूचना पर पहुंची तिगड़ी थाना पुलिस ने गंभीर हालत में 32 वर्षीय राहुल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को कुछ ही देर में इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मृतक की पहचान 32 वर्षीय राहुल के तौर पर की गई है, जो तिगड़ी के जेजे कैंप इलाके में रहता था। राहुल पर हत्या, लूट, चोरी और शराब तस्करी के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज थे। राहुल के तीन भाई भी इलाके के घोषित बदमाश हैं। वहीं, हत्यारोपी की पहचान 22 साल के गोविंद उर्फ पुंडी के तौर पर की गई है, जो तिगड़ी का ही रहने वाला है। गोविंद भी कई आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुका है।

हथौड़े से सिर पर कई वार

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर ढाई बजे के आसपास राहुल अपने दोस्त संजय और अन्य के साथ इलाके के डीडीए पार्क में बैठा हुआ था। तभी गोविंद पहुंचा अचानक लोहे के हथौड़े से राहुल के सिर पर वार करने लगा। एक के बाद एक कई वार करने की वजह से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, वारदात की सूचना पर पहुंचे एसआई सत्यवीर, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र, हेड कांस्टेबल यशवीर और तुलसी ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू की और गोविंद आरोपी को कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी गोविंद ने बताया कि एक माह पहले ही राहुल से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें