DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल का सीएनजी बमः केजरीवाल पर लगाया नकली किट लगाने का आरोप

CNG Kit

आम आदमी पार्टी से निष्कासित और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर एक और घोटाले का आरोप लगाया है। कपिल मिश्रा ने सीएनजी घोटाले का खुलासा करते हुए कहा कि 10 हजार गाड़ियों में नकली सीएनजी किट लगाई गई है। इससे लोगों की जान को खतरा भी हो सकता है। कपिल ने अपने दावों को सही साबित करने के लिए कुछ कागजात भी मीडिया के सामने रखे। साथ ही आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार द्वारा चीन के माल को कनाडा का सामान बताकर बेचा गया।

केजरीवाल सरकार पर सीएनजी किट में घोटाले का आरोप लगाते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि इस किट का सारा माल चीन से बनकर आता है, लेकिन बताया जाता है कि यह माल कनाडा से है। इस किट पर यह कहीं नहीं लिखा कि ये माल कहां बनाया गया है। उन्होंने कहा कि इस एक कीट को 20 से 25 हजार रुपये में बेचा जाता है। दिल्ली की करीब 10 हजार गाड़ियों में ये कीट लगाए गए हैं।  

आरोपों की नई किस्त
मिश्रा ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि आज 11 बजे वो एक और घोटाले का खुलासा करेंगे. वो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर स्वास्थ्य विभाग में तीन घोटालों को अंजाम देने का आरोप लगा चुके हैं. बर्खास्त होने के बाद मिश्रा ने दावा किया था कि उन्होंने केजरीवाल को जैन से 2 करोड़ रुपये लेते देखा है.

राजघाट गए मिश्रा
शुक्रवार की सुबह कपिल मिश्रा महात्मा गांधी की समाधि पर गए और बापू से केजरीवाल की 'बुद्धि शुद्धि' की प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से गुरुवार को विधानसभा में उनके साथ हुए सुलूक का जिक्र किया। मिश्रा का कहना था कि केजरीवाल अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। लिहाजा पार्टी के आम कार्यकर्ता अब उनके साथ नहीं हैं। 

'नक्सलियों से जुड़े केजरीवाल के तार' 
मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के ताल्लुक नक्सलियों से जुड़े हैं। उन्होंने दावा किया कि वो अगले 10-15 दिनों में केजरीवाल के 'देशद्रोह' को साबित करेंगे। 

कुमार विश्वास पर भी निशाना
मिश्रा ने अपने करीबी कुमार विश्वास पर भी तंज कसा। उनका कहना था कि विश्वास बरसों से केजरीवाल की साजिश के गवाह रहे हैं। 31 मई को कुमार विश्वास ने एक ट्वीट में कहा था, ' जाकौ प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहिले हर लेही'। सियासी गलियारों में इसके कई मायने लगाए गए थे। लेकिन मिश्रा को लगता है कि ट्वीट से साफ होता है कि मति केजरीवाल की हर ली गई है। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kapil Mishra new expose on CNG scam says fake kits installed in ten thousand cars in Delhi