ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीमोतीनगर में तोड़फोड़ कर तांडव मचानेवाला गिरफ्तार कांवड़िया है नशेड़ी, चोरी का केस भी है दर्ज-VIDEO

मोतीनगर में तोड़फोड़ कर तांडव मचानेवाला गिरफ्तार कांवड़िया है नशेड़ी, चोरी का केस भी है दर्ज-VIDEO

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में गुरूवार की शाम को आई 10 गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार 26 वर्षीय कांवड़िया नशेड़ी है। पुलिस का कहना है उसका अतीत आपराधिक रहा है। डीसीपी (वेस्ट)...

मोतीनगर में तोड़फोड़ कर तांडव मचानेवाला गिरफ्तार कांवड़िया है नशेड़ी, चोरी का केस भी है दर्ज-VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Fri, 10 Aug 2018 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में गुरूवार की शाम को आई 10 गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार 26 वर्षीय कांवड़िया नशेड़ी है। पुलिस का कहना है उसका अतीत आपराधिक रहा है।

डीसीपी (वेस्ट) विजय कुमार ने बताया कि अभियुक्त राहुल उर्फ बिल्ला दिल्ली के उत्तम नगर का रहनेवाला है और बेरोजगार है। वह चोरी के कई मामलों में संलिप्त है। उन्होंने कहा- “बिल्ला के खिलाफ 2014 में केस दर्ज कराया गया था और वह जमानत पर था। वह जेल में छह महीने गुजारने के बाद बाहर आया था।”
 

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी खंगालने और उसके तरफ से कांवड़ियों के कई कैम्पों के रजिस्टर में की गई एंट्री से पुलिस को राहुल को पहचानने में मदद मिली। उन्होंने बताया- जब हमने अपराधियों की फाइलों की जांच की उसमें राहुल का नाम पाया।

उसके बाद पुलिस राहुल के उत्तम नगर वाले घर गई और उसके साल से पूछताछ की। उसने बताया कि संदिग्ध अभियुक्त बिल्ला पड़ोस में ही था। पुलिस टीम ने पड़ोसी में सरगर्मी से तलाशी ली और आखिरकार राहुल उर्फ बिल्ला को गुरुवार की शाम साढ़े छह बजे धर दबोचा गया।

डीसीपी ने बताया कि बिल्ला ने तोड़फोड़ के बारे में खबर नहीं देखी थी और वह ये नहीं जानता था कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया- “बिल्ला ने हरिद्वार से गंगा का पानी लिया और वापस घर आ रहा था लेकिन रास्ते में उसने अन्य कांवड़ियों के साथ गाड़ी में तोड़फोड़ की। वह कैमरे में गाड़ी में डंडे से तोड़फोड़ करते हुए साफतौर पर पकड़ा गए।”

ये भी पढ़ें: जिस कांवड़िये ने मोती नगर में काटा था बवाल, उसे पुलिस ने किया अरेस्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें