DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेएनयू में मेस फीस बढ़ोतरी के खिलाफ छात्रसंघ-प्रशासन आमने सामने

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में मैस की फीस बढ़ोतरी के मामले में जेएनयू प्रशासन और जेएनयू छात्र संघ आमने-सामने आ गए हैं। मंगलवार को जेएनयू प्रशासन ने डीन ऑफ स्टूडेंट उमेश कदम पर छात्रों द्वारा बदसलूकी करने के आरोप में वसंत कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं बुधवार को जेएनयू छात्र संघ ने जेएनयू के सिक्युरिटी स्टाफ पर बदसलूकी करने के आरोप में वसंत कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सोमवार को मैस की फीस बढ़ौतरी के मुद्दे पर डीन ऑफ स्टूडेंट उमेश कदम ने कुछ छात्रों को इस मुद्दे पर बातचीत करने के लिए बुलाया था। जेएनयू प्रशासन ने आरोप लगाया है कि कुछ छात्रों ने डीन के साथ बदसलूकी की और उनका रास्ता घेर लिया। इसके बाद मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

हालांकि बुधवार को जेएनयू छात्र संघ ने डीन के ऑफिस के बाहर हुए घटना पर सिक्युरिटी स्टाफ पर आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मियों ने छात्रों के साथ बदसलूकी की है। जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष गीता कुमार ने बताया कि जेएनयू छात्र संघ और अन्य छात्रों पर बदसलूकी करने के आरोप गलत हैं। छात्रों के साथ बदसलूकी की गई है। जेएनयू के सिक्युरिटी स्टाफ पर आरोप लगाते हुए छात्रों ने वसंत कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jnu