ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीजिंदल परिवार हत्याकांड फॉलोअप: शक की सुई सात संदिग्धों पर, बार-बार की जा रही है इनसे पूछताछ

जिंदल परिवार हत्याकांड फॉलोअप: शक की सुई सात संदिग्धों पर, बार-बार की जा रही है इनसे पूछताछ

यमुनापार के मानसरोवर पार्क इलाके में शुक्रवार देर रात नामी उद्योगपति घराना जिंदल ऑयल मिल के एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत गार्ड की हत्या की हत्या मामले की जांच में शक की सुई सात से आठ लोगों के...

जिंदल परिवार हत्याकांड फॉलोअप: 
शक की सुई सात संदिग्धों पर, बार-बार की जा रही है इनसे पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 09 Oct 2017 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के मानसरोवर पार्क इलाके में शुक्रवार देर रात नामी उद्योगपति घराना जिंदल ऑयल मिल के एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत गार्ड की हत्या की हत्या मामले की जांच में शक की सुई सात से आठ लोगों के इर्द-गिर्द घूम रही है। दरअसल इन संदिग्धों से पुलिस टीम बार-बार पूछताछ कर रही है। इस आधार पर यह माना जा रहा है कि वारदात से इनका कनेक्शन हो सकता है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आने पर स्थिति साफ नहीं हो पा रही है।

वहीं सूत्रों की मानें तो तफ्तीश के दौरान घर से कुछ नगदी व दस्तावेज के गायब होने का शक है लेकिन इस बारे में अभी परिजनों कुछ बोल नहीं रहे हैं। लेकिन दस्तावेज गायब होने की बात होगी तो यह माना जा रहा है कि यह प्रॉपर्टी से ही जुड़े होगी। क्योंकि इस वारदात को लेकर चर्चा है कि इसमें प्रॉपर्टी का विवाद हो सकता है। लेकिन इस बारे में पूछने पर पुलिस की तरफ से कोई भी जवाब नहीं मिल रहा है। जांच के आरंभिक स्तर पर होने की बात करते हुए पुलिस मामले पर चुप्पी साधे हुए है। जांच में पुलिस की 25 टीमों को लगाया गया है, जिसमें 90 पुलिसकर्मी शामिल हैं।

सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दायरे में बार-बार आने वालों में घर में पिछले कुछ समय से रंगाई-पुताई का काम करने वाले मजदूर, ड्राइवर, घर में करने वाली महिलाएं,उनके करीबी और परिवार के सदस्य शामिल हैं। जिला पुलिस के अलावा अन्य यूनिटोें की टीम ने भी मौके का मुआयना किया है और अपने-अपने स्तर पर जांच में जुटी हुई हैं। पुलिस इनके फोन के कॉल डिटेल रिकॉर्ड(सीडीआर) खंगाल रही है। अबतक की तफ्तीश में प्रॉपर्टी का कोण एक अहम कारण माना जा रहा है लेकिन इस बारे में परिजनों की तरफ से कोई बयान नहीं दिए जाने के कारण पुलिस भी अभी चुप्पी साधे हुए है। हालांकि प्रॉपर्टी के बिंदु समेत कई अन्य कोणों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें