its likely to rain even today in Delhi maximum temperature will go to 33 C - दिल्ली में आज भी बरसेंगे बादल, अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना DA Image
13 दिसंबर, 2019|9:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में आज भी बरसेंगे बादल, अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना

Rain and thunderstorm lash parts of Delhi

राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में बुधवार को दिन भर रिमझिम बारिश हुई। इससे जहां मौसम सुहावना हो गया, वहीं कुछ जगहों पर जलभराव की समस्या भी हुई। गुरुवार को बारिश होने की संभावना है। दिल्ली में बुधवार को रिज क्षेत्र में सबसे ज्यादा 43.8 मिलीमीटर बारिश हुई। वहीं, पालम में 18.3 मिलीमीटर, लोधी रोड पर 6.0 मिलीमीटर, सफदरजंग क्षेत्र में 12.4 मिलीमीटर, आयानगर में 0.6 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। 

वहीं, राजधानी में लगातार दूसरे दिन हुई अच्छी बरसात से तापमान में तीन डिग्री तक की गिरावट हुई है। दिनभर का अधिकतम तापमान पालम केंद्र में 33.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया वहीं, न्यूनतम तापमान आयानगर केंद्र में 24.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग का अनुमान है कि अभी एक-दो दिन तक हल्की बरसात का क्रम बन रह सकता है। वहीं, गुरुवार को अधिकतम तापमान 33 व न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह की संभावना है।

25 जगहों पर हुआ जलभराव की दिक्कत 

दिन भर बारिश के चलते 25 से ज्यादा जगहों पर जलभराव हो गया। दक्षिणी निगम द्वारा बनाए नियंत्रण कक्ष पर 12 व उत्तरी निगम के नियंत्रण कक्ष पर  जलभराव की 13 शिकायतें आईं। जबकि, दोनों निगम क्षेत्रों में दो-दो जगहों पर पेड़ गिरने की भी सूचना दी गई। बाद में निगम की टीम ने पेड़ों को हटाया।

सरकारी वाहनों के VIP नंबरों में ‘खेल’ कर सरकार को लाखों की चपत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:its likely to rain even today in Delhi maximum temperature will go to 33 C