अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

यमुनापार की शाहदरा पुलिस ने आईपीएल में दिल्ली-मुम्बई के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन लोगों को ​रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान निखिल गोयल (29), धीरज (29) और शेखर गांधी (29) के तौर पर हुई है। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने इस मामले में गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

शाहदरा डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी नूपुर प्रसाद के मुताबिक, गत शनिवार शाहदरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुभाष पार्क इलाके के एक घर में सट्टा लगाया जा रहा है। सूचना के आधार पर तत्काल एक पुलिस टीम का गठन कर उसे जांच में लगाया गया। इसके बाद पुलिस टीम ने गली नंबर पांच के एक मकान की तीसरी मंजिल पर छापा मारकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बेटिंग असिसटेंट आई बुक ऐप से सट्टा

पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटिंग असिसटेंट आई बुक ऐप की मदद से सट्टा लगा रहे थे। इस ऐप के इस्तेमाल का फायदा यह था कि आरोपियों को सामान्य तरीके से सट्टा लगाने के दौरान रजिस्टर में नाम, नंबर व पते की एंट्री करने की जरूरत नहीं पड़ती है, बलि्क ऐप के जरिये सबकुछ ऑनलाइन होता है। आरोपी दिल्ली-मुम्बई के मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

11 मोबाइल बरामद, एक लैपटॉप बरामद

आरोपियों के पास से पुलिस ने 11 मोबाइल, एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी व अन्य सामान बरामद किए हैं। आरोपियों ने पूछताछ में यह खुलासा किया कि शेखर गैंग का मास्टरमाइंड है। वह अपने जानकारों के साथ उस फ्लैट से मैचों पर दांव लगाता है। मामले की जांच में जुटी पुलिस अब सरगना की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl