Inspired girls to play social roles - लड़कियों को समाजिक भूमिका निभाने के लिए किया प्रेरित DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़कियों को समाजिक भूमिका निभाने के लिए किया प्रेरित

पढ़े बेटियां, बढ़े बेटियां के लिए समाज में बहुत जागरुकता आई है। लोग बेटियों को समाज में बराबरी का दर्जा दिलाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। इस क्रम में पंजाबी बाग स्थित एसडीएमसी प्रतिभा स्कूल में सीएसआर एक्टविटी के तहत सिग्नेचर ग्लोबल की ओर से स्कूल की लड़कियों को बैग, काॅपी पेंसिल व ट्रैक सूट  बांटे गए। इस दौरान स्कूल की लड़कियों ने उत्साहपूर्वक इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

इस एक्टविटी में सिग्नेचर ग्लोबल के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल व को फाउंडर ललित अग्रवाल पहुंचे, जिन्होंने स्कूल की लड़कियों को बैग, काॅपी और ट्रैक सूट वितरित किया। इस एक्टविटी में स्कूली की लड़कियों ने गीत संगीत प्रस्तुत किया।  

इसके अलावा कई गतिविधियों में भी हिस्सा लिया। इस दौरान वहां उपस्थित सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए। लोगों ने लड़कियों का खूब हौंसला बढ़ाया। वहीं स्कूल की टीचरों ने भी स्कूल की लड़कियों को समाज में अच्छा करने के लिए प्रेरित किया।

प्रदीप अग्रवाल, चैयरमैन, एसौचेम नेशनल काउंसिल, रियल एस्टेट, हाउसिंग व अर्बन डेवलपमेंट, फाउंडर व चेयरमैन सिग्नेचर ग्लोबल प्रा लिमिटेड ने बताया कि जिस तरह सरकार बेटियों को प्रोत्साहन दे रही है, उसी तरह हमारा ग्रुप भी बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए कदम से कदम मिलाकर चल रहा है। क्योंकि आज की बेटियां कल भारत के भविष्य के निर्माण में महत्वपूर्ण भागीदारी निभाएंगी। ऐसे समाजिक कार्यों से दूसरों को भी प्रेरणा मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Inspired girls to play social roles