ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्ली शर्मनाक: महिला ने डेढ़ साल के मासूम को पार्किंग में कार से कुचला

शर्मनाक: महिला ने डेढ़ साल के मासूम को पार्किंग में कार से कुचला

राजधानी में तीन अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना उत्तरी जिले के रूप नगर इलाके की है। यहां कार सवार महिला ने गुरूवार एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे को...

 शर्मनाक: महिला ने डेढ़ साल के मासूम को पार्किंग में कार से कुचला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 27 Jul 2018 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में तीन अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना उत्तरी जिले के रूप नगर इलाके की है। यहां कार सवार महिला ने गुरूवार एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने आरोपित महिला को पकड़ लिया और मामले की  सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपित महिला से पूछताछ कर रही है। आरोपित महिला की पहचान वेस्ट पंजाबी बाग निवासी शिवानी कपूर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार प्रेम कुमारी (40) परिवार के साथ रोशनआरा रोड़ में रहती है।

पुलिस को दी शिकायत में  कुमारी ने बताया कि गुरूवार वह अपने डेढ़ वर्षीय बेटे विवान को लेकर मंदिर जा रही थी। अचानक विवान ने महिला का हाथ छोड़ा और आगे-आगे चलने लगा। इसी बीच सामाने से एक तेज रफ्तार कार आई विवान को टक्कर मार दी। दूसरी घटना समयपुर बादली इलाके की है। यहां सडक़ हादसे में मृतक की पहचान मो. मुख्तार अहमद के रूप में हुई है। वह पीपल वाला मौहल्ल बादली गांव में किराए के मकान पर अपने साथियों के साथ रहा करता था। वह मूलरूप से मधुबनी बिहार का रहने वाला था। देर  रात 11.30 बजे वह अपने साथी जावेद के साथ तिकोना पार्क के पास बादली गांव स्थित गोदाम में गाड़ी में सामान लादने गया था। 
अनजाने में जहर का सेवन, मच्छर और खटमल की दवाएं पी रहे हैं बच्चे

गाड़ी का ड्राईवर जुनैद था। जब वह जावेद के साथ गाड़ी के साईड में खड़ा था। इस बीच जुनैद ने गाड़ी को पीछे किया। उसको आवाज लगाकर गाड़ी को रोकने के लिए कहा था। इस बीच गाड़ी की चपेट में मुख्तार अहमद आ गया। वह टायर के नीचे दब गया। गाड़ी को आगे कर उसे बाहर निकाला और गंभीर हालत में पास ही एक नर्सिंग होम में दाखिल कराया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना दी। तीसरी घटना नरेला इलाके की है। यहां सडक़ हादसे में मृतक महिला की पहचान शांति देवी के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ पंजाबी कॉलोनी नरेला इलाके में रहती थी। जबकि आरोपी की पहचान कैलाश के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि कैलाश पानी का टैंकर लेकर  बवाना रेलवे फाटक की तरफ से वाई प्वाइंट नरेला से भोरगढ की तरफ जा रहा था। इस बीच गलत तरीके से मुड़ते हुए टैंकर ने सडक़ किनारे होते हुए जा रही शांति देवी को अपनी चपेट में ले लिया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें