ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीभारतीय छात्र ने परिवार के तीन लोगों को गोली से उड़ाया

भारतीय छात्र ने परिवार के तीन लोगों को गोली से उड़ाया

न्यू जर्सी के साउथ प्लेनफील्ड इलाके में रहता था भारतीय परिवार 23 वर्षीय ओम...

भारतीय छात्र ने परिवार के तीन लोगों को गोली से उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यू जर्सी के साउथ प्लेनफील्ड इलाके में रहता था भारतीय परिवार
23 वर्षीय ओम ब्रह्मभट्ट ने की दादा, दादी और चाचा की हत्या, गिरफ्तार

न्यूयॉर्क, एजेंसी। अमेरिका के न्यू जर्सी स्थित साउथ प्लेनफील्ड इलाके में एक भारतीय युवक ने अपने परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह घर के अंदर दादा, दादी और चाचा घायल अवस्था में पाए गए। अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय भारतीय छात्र ओम ब्रह्मभट्ट को न्यू जर्सी कॉन्डोमिनियम के अंदर अपने दादा-दादी और चाचा की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। साउथ प्लेनफील्ड पुलिस विभाग ने कहा कि ओम ब्रह्मभट्ट पर 72 वर्षीय दिलीप कुमार ब्रह्मभट्ट, उनकी पत्नी 72 वर्षीय बिंदू ब्रह्मभट्ट और उनके पुत्र 38 वर्षीय यश कुमार ब्रह्मभट्ट को गोली मारने का आरोप है।

मिडलसेक्स काउंटी अभियोजक कार्यालय ने कहा, उसे सोमवार सुबह ट्रेडिशन्स अपार्टमेंट में गोलीबारी की सूचना दी प्राप्त हुई थी। इसके बाद अधिकारियों ने साउथ प्लेनफील्ड में न्यू डरहम रोड पर कोपोला ड्राइव पर स्थित घर पर कार्रवाई की। वहां पहुंचने के बाद, अधिकारियों को गोली से घायल तीन लोग मिले जिनमें दो पुरुष और एक महिला थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया। ओम पर हत्या और हथियार रखने के आरोप लगाए गए हैं।

गुजरात का रहने वाला है परिवार :

गुजरात का रहने वाला ओम पीड़ितों के साथ रहता था। ओम पिछले कुछ महीनों में न्यू जर्सी चला गया था और कॉन्डो में रह रहा था। प्री-ट्रायल हिरासत की सुनवाई लंबित होने तक उसे मिडलसेक्स काउंटी वयस्क सुधार केंद्र में ले जाया गया। अपराध एक हैंडगन से किया गया था जिसे ओम ने ऑनलाइन खरीदा था। मंगलवार को अदालत में पेशी के दौरान ओम का व्यवहार काफी शांत दिख रहा था।

वारदात के बाद खुद पुलिस को सूचना दी :

पुलिस का कहना है कि वह वही व्यक्ति था जिसने सोमवार सुबह 911 पर कॉल किया था। जब उससे पूछा गया कि यह किसने किया तो ओम ने कहा, ‘यह मैं ही हो सकता हूं। यह स्पष्ट नहीं हो सका कि गोलीबारी किस कारण से हुई। अधिकारियों ने कहा कि साउथ प्लेनफील्ड पुलिस विभाग के नेतृत्व में जांच जारी है। पड़ोसी विक्टर ओरोज्को ने कहा कि ट्रेडिशन्स अपार्टमेंट परिसर भारत से आए कई युवा परिवारों का घर है। यहां दर्जनों सुरक्षा कैमरे लगे हैं। पुलिस को सीसीटीवी से जांच में मदद मिल सकती है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें