ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीGo India Go... भारत ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच से पहले वायरल हुआ दिल्ली पुलिस का ये मजेदार पोस्ट

Go India Go... भारत ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच से पहले वायरल हुआ दिल्ली पुलिस का ये मजेदार पोस्ट

वर्ल्डकप टूर्नामेंट के सभी 10 मैचों में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है। ऐसे में देश के लोगों को पूरा विश्वास है कि इस बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब भारत को ही मिलेगा।

Go India Go... भारत ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच से पहले वायरल हुआ दिल्ली पुलिस का ये मजेदार पोस्ट
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 01:38 PM
ऐप पर पढ़ें

India Vs Australia Final Match: आज देशभर की निगाहें भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्डकप के फाइनल मैच पर टिकी हुई हैं। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है जिस देखने के लिए देश विदेश से कई बड़ी हस्तियां अहमदाबाद पहुंच गई हैं। वर्ल्डकप टूर्नामेंट के सभी 10 मैचों में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया अभी तक सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है। ऐसे में देश के लोगों को पूरा विश्वास है कि इस बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब भारत को ही मिलेगा। कुछ ही देर में शुरू होने वाले मैच का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच दिल्ली पुलिस का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर किया गया एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट में लिखा है, इंडिया आपको पहले ही पता है कि क्या करना है। इसी के साथ दिल्ली पुलिस ने एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है। इस क्लिप में येलो सिग्नल लाइट दिखाई दे रही है। इसी के साथ लिखा हुआ है भारत जानता है... पीले रंग पर, आपको सतर्क रहने की जरूरत है लेकिन आगे बढ़ते रहें। इसमें आगे लिखा गया है, गो इंडिा गो।

इससे पहले अहमदाबाद पुलिस ने भी मैच की टिकट की ब्लैक मार्केटिंग के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट किया, आइए भारत के समर्थन में एकजुट हों, 'ब्लीड ब्लू का समय' चिल्लाकर अपना उत्साह व्यक्त करें। आइए मिलकर टिकट की ब्लैक मार्केटिंग को खारिज करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें