DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीमप्र में लोगों ने एक युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया

मप्र में लोगों ने एक युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Sat, 16 Oct 2021 11:50 PM
मप्र में लोगों ने एक युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया

नोट :::- कृपया अपडेट खबर का इस्तेमाल करें

- लोगों को युवती पर दूसरे समुदाय के युवक के स्कूटर के पीछे बैठने का था संदेह

- वीडियो वायरल होने के बाद दो लोगों के खिलाफ हुई कार्रवाई

भोपाल। एजेंसी

मध्य प्रदेश के भोपाल में शनिवार को लोगों के एक समूह ने एक युवती को बुर्का हटाने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि समूह में शामिल लोगों को संदेह था कि वह दूसरे समुदाय से संबंधित व्यक्ति के स्कूटर के पीछे बैठी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस्लाम नगर में हुई घटना का वीडियो वायरल होने के बाद समूह के दो लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 151 के तहत निरोधक कार्रवाई की गई है। वीडियो में समूह का एक व्यक्ति, जो स्पष्ट रूप से वीडियो शूट कर रहा है, युवती को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि उसका कार्य उसके समुदाय को अपमानित कर रहा है, जबकि वीडियो में कुछ महिलाओं को उसे अपना चेहरा दिखाने के लिए मजबूर करने की कोशिश करते देखा जा सकता है।

ईंटखेड़ी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आरएस वर्मा ने बताया कि दोपहर में एक युवक और युवती इस्लाम नगर पहुंचे। कुछ लोगों ने उन्हें रोका और युवती से बुर्का हटाने और अपना चेहरा दिखाने को कहा। लोगों का मानना था कि वह युवक और युवती अलग-अलग समुदाय से हैं। उन्होंने कहा कि युवक और युवती के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन वीडियो में देखे गए दो लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 151 के तहत निवारक कार्रवाई की गई तथा उन्हें इस तरह की हरकत नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें