ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीगुरुग्राम: शॉप मालिक से था पुराना विवाद, लाठी-डंडों से सेल्समैन को पीट कर लूटे 1.45 लाख, पांच गिरफ्तार

गुरुग्राम: शॉप मालिक से था पुराना विवाद, लाठी-डंडों से सेल्समैन को पीट कर लूटे 1.45 लाख, पांच गिरफ्तार

युवक ने जेब से लिफाफा निकालकर शॉप में रखे 1.45 लाख रुपये लूटे और कुछ शराब बोतल लूटी,जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पूराने झगड़े का बदला लेने के लिए वाइन शॉप पर किया था हमला

गुरुग्राम: शॉप मालिक से था पुराना विवाद, लाठी-डंडों से सेल्समैन को पीट कर लूटे 1.45 लाख, पांच गिरफ्तार
Mohammad Azamवरिष्ठ संवाददाता,गुरुग्रामTue, 09 Aug 2022 08:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-7 स्थित विटेंज वाइन शॉप में एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर 1.45 लाख रुपये और शराब लूटकर फरार हो गए। वाइन शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस ने वाइन शॉप के सुपरवाइजर की शिकायत पर सेक्टर-9ए थाने में सोमवार को मामला दर्ज कर पांच को गिरफ्तार किया गया। जिसमें से एक युवक दो दिन के रिमांड पर लिया गया है,जबकि चार नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 

गांव गाडौली निवासी राहुल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विटेंज वाइन शॉप पर सुपरवाइजर के तौर पर काम करता है। उन्होंने बताया कि रविवार रात को नौ बजे के लगभग वह वाइन शॉप के बाहर था,तभी अचानक हाथों में लाठी-डंडे लेकर एक दर्जन से ज्यादा युवक वाइन शॉप में घूस गए और वहां पर मौजूद सेल्समैने संजय और नितिन पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडों से हमला कर दिया। एक युवक ने जेब से लिफाफा निकालकर शॉप में रखे 1.45 लाख रुपये लूटे और कुछ शराब बोतल लूटी,जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह भी वह ठेके पर कुछ न कुछ होगा कि धमकी देकर गए थे। 
 
30 सेकेंड में दिया वारदात को अंजाम

वाइन शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया।फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे युवक लाठी-डंडों से सेल्समैन पर हमला कर रहे है। सेल्समैन पर आरोपियों ने पानी की बोतल से भी कई बार हमला भी किया।30 सेकेंड में बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया। सुपरवाइजर ने अपनी शिकायत में कुछ युवकों के नाम भी बताएं है।

वाइन शॉप के मालिक से हुआ था झगडा

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका वाइन शॉप के मालिक के साथ झगड़ा हुआ था। उस झगड़े का बदला लेने के लिए उन्होंने दुकान पर हमला किया और 1.45 लाख रुपये भी लूट कर फरार हो गए। 

प्रीतपाल सांगवान (एसीपी अपराध) ने बताया कि पूराने झगड़े का बदला लेने के लिए वाइन शॉप पर हमला कर लूटपाट की गई। पांच युवकों को गिरफ्तार लिया गया है। रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें