class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप बरामद

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

दो अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में अवैध शराब पुलिस ने जब्त की है। अपराध शाखा ने एक युवक को 4,550 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, द्वारका पुलिस ने अटैची में शराब की 132 बोतलें ले जा रहे युवक को गिरफ्तार किया है।

संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार के अनुसार, 6 दिसम्बर को अपराध शाखा के पास सूचना आई कि टेम्पो में हरियाणा से अवैध शराब लेकर अमरजीत नामक युवक आएगा। इस जानकारी पर मेट्रो विहार से पुलिस टीम ने छापा मारकर टेम्पो सहित युवक को पकड़ लिया। तलाशी में टेम्पो से 91 पेटी अवैध शराब मिली। आरोपी अमरजीत ने पुलिस को बताया कि वह बिहार के वैशाली का रहने वाला है। वह नशे का आदी है।

दिल्ली में उसका परिचय शराब की तस्करी करने वाले सोनू और विकास से हुआ था। उनके साथ मिलकर वह शराब की तस्करी करने लगा। वह हरियाणा के नाहरी से अवैध शराब लाकर उसे मेट्रो विहार और जहांगीरपुरी इलाके में बेचता था।

वहीं, पुलिस उपायुक्त शिबेश सिंह के अनुसार, बुधवार को द्वारका नॉर्थ पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि द्वारका सेक्टर-24 की तरफ से एक युवक अवैध शराब के साथ आएगा। इस जानकारी पर पुलिस ने बलेनो कार सवार युवक को पकड़ लिया। कार की तलाशी में पुलिस को दो अटैची मिली, जिनमें 132 शराब की बोतलें थीं। पुलिस ने कार सवार संजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:illegal liquor seezed from two different place, two persons arrested
हत्या के दो फरार आरोपी भी हुए गिरफ्तारदेश में मानक वायु गुणवत्ता होना एक सपना : एनजीटी