DA Image
30 अक्तूबर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

हयात में गुडागर्दी: आशीष पांडे ऐसे धोखा देता रहा पुलिस को, अपनाए ये तिकड़म

Ashish Pandey leaves Patiala House court after being remanded to one-day police custody in New Delhi

दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में बीते रविवार तड़के हथियार दिखाकर हंगामा करने वाला आशीष पांडेय घटना के बाद 24 घंटे तक दिल्ली में ही छिपा रहा। उसे भनक लग गई थी कि मामला तूल पकडे़गा। इसलिए वह न सिर्फ लगातार ठिकाने बदलता रहा, बल्कि दिल्ली से लेकर यूपी तक मदद की गुहार भी लगा रहा था। साथ ही, पुलिस को गुमराह करने के लिए हर तिकड़म अपनाता रहा।

राजधानी में इन जगहों पर रुका: रविवार तड़के होटल में हुई घटना के बाद आरोपी आशीष मालवीय नगर में अपने एक दोस्त के यहां जाकर रुका। यहा से आशीष तीनों महिलाओं को एक लेकर एक अन्य पांच सितारा होटल पहुंचा। वहां रात गुजारने के बाद सोमवार सुबह वह अपने जंगपुरा स्थित घर पर आकर ठहरा। इसके बाद वह यहां से सैनिक फॉर्म पहुंचा और वहां पर कुछ समय बिताया। इस दौरान आशीष हर कुछ देर पर ठिकाना बदल देता था। 

सरेंडर से पहले आशीष पांडे ने बताया क्या हुआ था उस रात, पढ़ें पूरा बयान

यूपी में इन जगहों पर पनाह ली: दिल्ली से सोमवार शाम आरोपी आशीष लखनऊ स्थित अपने घर के लिए रवाना हुआ। वहां पहुंचते ही जब आशीष को पुलिस का दबाव बढ़ने की सूचना मिली तो वह बस्ती के पास ही स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां गया। वहां उसने अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ा। फिर इसके बाद वह कुशीनगर, गोरखपुर होते हुए पश्चिमी यूपी के मेरठ, बागपत और आसपास के इलाके में पहुंचा और कुछ समय गुजारा। 


जानकार को मोबाइल दिया
आशीष ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना मोबाइल एक जानकार को दे दिया। वह शख्स ही उसका मोबाइल लेकर लखनऊ के बाद पूर्वी यूपी में रहा। इससे पुलिस उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश करती रही और आरोपी आशीष अपने हिसाब से अपने ठिकाने बदलता रहा।.

हयात में गुंडागर्दी: आरोपी के नाम पर है एक पिस्टल का लाइसेंस- पुलिस

दोस्तों से मदद मांगी
आशीष ने दोस्तों के एक व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज भेजकर कहा कि दोस्तों, मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है। ये एक गलती थी। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मुझे आपकी जरूरत है और वीडियो को वायरल न होने दें। मुझे खेद है कि मैंने सबको निराश किया और खुद को भी। कृपया मेरी मदद करें।.

कार कब्जे में, हथियार के लिए छापेमारी जारी
आरोपी आशीष की उस गाड़ी को पुलिस ने गुरुवार को कब्जे में ले लिया है, जिसमें आशीष और उसकी महिला साथी बैठी हुई थीं। देर रात तक पुलिस की एक टीम आशीष की उस गाड़ी को लेकर दिल्ली पहुंच जाएगी। वहीं, अब हथियार बरामद करने के लिए आरोपी को लेकर उसके दिल्ली के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। 

दिल्ली में गुंडागर्दी: आरोपी आशीष है लग्जरी कार और हथियारों का शौकीन

घटना के अगले दिन लड़कियां विदेश रवाना
आशीष ने घटना के बाद तीनों महिलाओं को एक अन्य पांच सितारा होटल लेकर गया। जहां रात ठहरने के बाद अगले दिन तीनों महिलाएं विदेश चली गईं। इन्हें पार्टी देने लिए खासतौर पर आशीष ने उन्हें दुबई से बुलाया था। इनमें से दो ब्रिटिश नागरिक हैं, जबकि तीसरी दुबई में रहती है। इनमें से एक नाम पामेला बताया जा रहा है।

दुबई में आरोपी आशीष की पामेला से मुलाकात हुई थी
पामेला के बारे में सोशल मीडिया के जरिए आशीष को पता चला था। इसके बाद उसकी दुबई में पामेला से मुलाकात हुई थी। इस मामले में पुलिस ने जिस साहिल गिरधर को दबोचा था, पामेला उसकी भी दोस्त बताई जा रही है। इस कारण उसने जो पार्टी आयोजित की थी, उसमें आशीष ने पामेला को बुलाया था। .
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hyatt Hotel Gun Flashing Case: Ex BSP Lawmaker Son Ashish Pandey ditch Delhi Police adopted this tactile