DA Image
30 अक्तूबर, 2020|2:00|IST

अगली स्टोरी

हैवानियत : व्यापारी को 30 बार चाकू घोपा, गला रेत मार डाला

default image

वारदात

- गाजीपुर डेयरी फार्म के पास चादर से लपेटा शव मिला

- रुपयों के लेन-देन में हत्या की बात आ रही सामने

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में शुक्रवार को बदमाशों ने एक भैंस व्यापारी की बेरहमी से चाकू घोपकर हत्या कर दी। व्यापारी के शरीर में 30 से अधिक जगहों पर चाकू घोपने के निशान हैं। गले को चाकू से रेता गया है। पुलिस को मृतक 43 वर्षीय ओमवीर शर्मा का शव गाजीपुर डेयरी फार्म के पास चादर में लपेटा हुआ मिला। गाजीपुर थाने की पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में रुपयों के लेनदेन में हत्या की बात सामने आ रही है।

ओमवीर शर्मा परिवार के साथ हरियाणा के जींद जिले में स्थित मुआना गांव के रहने वाले थे। परिवार में पिता शिवपाल शर्मा, माता राजपति देवी, पत्नी, 10 व आठ साल की दो बेटियां और छह साल का एक बेटा है। ओमवीर भैंस खरीद-बिक्री का व्यापार करते थे। उनके भाई धर्मपाल शर्मा ने बताया कि पिछले करीब 15 वर्षों से ओमवीर जींद से भैंसे दिल्ली लेकर आते थे। दिल्ली में गाजीपुर डेयर फार्म में भैंसों को बेचते थे। भैंसों को बेचने तक वह कई दिनों तक गाजीपुर डेयरी फार्म में जानकारों के पास ही रुकते थे। करीब एक सप्ताह पहले ही वह भैंसों को लेकर डेयरी फार्म आए थे। भैंसों को बेचने के बाद करीब 20 से 25 लाख रुपये उधार लग गए थे। गुरुवार को उनके पास किसी का फोन आया था। उसने रुपये देने के लिए दिल्ली बुलाया था। फोन किसने किया था, इस बारे में ओमवीर ने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। सिर्फ एक दोस्त से रुपये लेने जाने की जानकारी दी थी। इसके बाद शुक्रवार को उनका शव गाजीपुर डेयरी फार्म के पास गली में पड़े होने की सूचना मिली।

हत्या करने के मकसद से ही बुलाया

परिजनों को आरोप है कि जिसने भी फोन कर बुलाया, उसने रुपये देने के लिए नहीं, बल्कि हत्या करने के मकसद से ही बुलाया। हत्या करने के बाद ओमवीर का मोबाइल फोन भी गायब कर दिया है ताकि कुछ जानकारी नहीं मिल सके। हालांकि पुलिस की टीम ओमवीर के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। परिजनों को शक है कि ओमवीर के साथ व्यापार करने वालों ने ही वारदात को अंजाम दिया है।

कुत्तों के भौंकने पर लोग शव तक पहुंचे

हत्या करने के बाद बदमाशों ने शव को चादर में लपेट कर गाजीपुर डेयरी फार्म में फेंक दिया था। शव के आसपास कुत्ते देर तक भौंकते रहे। आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो वहां शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की पहचान कर ओमवीर के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जांच में जुटी है पुलिस

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि ओमवीर की हत्या किसी अन्य जगह पर की गई हैं। इसके बाद शव को चादर में लपेट कर गाजीपुर डेयरी फार्म के पास फेंका गया है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। साथ ही ओमवीर के साथ व्यापार करने वाले सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Humanity Merchant stabbed knife 30 times strangled