DA Image
26 जनवरी, 2021|7:55|IST

अगली स्टोरी

नए साल से पहले पार्टी में चल रहा था हुक्का, पुलिस ने मारा छापा

default image

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

दिल्ली के कालकाजी स्थित एक इरोज होटल में स्थित एम हाऊस बार में नए साल की रात चल रही एक पार्टी में बैन के बावजूद हुक्का परोसने का मामला सामने आया है। बार में आयोजित पार्टी में हुक्का परोसने के अलावा सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही थी। सूचना मिलने पर पहुंची कालकाजी थाना पुलिस ने एम हाउस पर छापा मारा और मैनेजर के खिलाफ आईपीसी और सिगरेट एवं तम्बाकू प्रोडक्ट एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया की 31 दिसम्बर की रात करीब 2 बजे इरोज होटल में मौजूद एम हाऊस बार से बहुत तेज आवाज में डीजे की आवाज आ रही थी। गश्त पर निकले पुलिसकर्मी एसआई विनोद हेड कांस्टेबल अश्विनी और कांस्टेबल अमित राठी डीजे की आवाज सुनकर बार में पहुंचे। जहां पार्टी चल रही थी, पार्टी के दौरान मौजूद बड़ी संख्या में लोगों ने न तो मास्क लगाया हुआ था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा हुआ था।

इतना ही नहीं पार्टी में बड़ी संख्या में लोग हुक्के का सेवन कर रहे थे। जबकि दिल्ली में हुक्का पूरी तरह से बैन है। कैफे के मैनेजर उमेश चंद खुद मौक पर मौजूद था। पुलिस टीम ने हुक्का परोसने व सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क न लगने पर मैनेजर उमेश चंद के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके साथ ही पार्टी में मौजूद लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की। उमेश चंद को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hookah was going on in the party before the new year police raided