DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुंडागर्दी: गोरक्षकों ने स्टूडेंट को पत्रकार समझ मारा चाकू, हालत गंभीर

Haryana Cow slaughter protest

गोरक्षक सेवा दल के कुछ लोगों ने एक कॉलेज छात्र के पेट में इसलिए छुरा भोंक दिया  क्योंकि उसने गोरक्षकों की ओर से हो रहे विरोध की तस्वीर नहीं ली। ये घटना हरियाणा के सोनीपत की है। जहां गोरक्षकों के एक दल ने कॉलेज स्टूडेंट को पत्रकार समझकर खूब पीटा और उसकी छाती पर छुरा भोंक दिया। शिवम बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। वो फिलहाल दिल्ली के अपोलो अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। मामले में एक की गिरफ्तारी हो गई है।

दरअसल, शिवम अपने पत्रकार दोस्त के साथ वहां गया था, जहां गोरक्षक संगठन के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन लोगों ने शिवम के हाथों में एक मेमोरेंडम देने की कोशिश की और विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें कवर करने को कहा। लेकिन शिवम ने मना कर दिया। गोरक्षा सेवा दल के लोग केरल में गोवंश की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। 

सेवा दल के लोगों को लगा कि शिवम एक पत्रकार है और उसे विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें लेने को कह दी। लेकिन उसने कुछ भी कवर करने से इनकार कर दिया। इसके बाद शिवम के साथ उनकी झड़प शुरू हो गई और प्रदर्शनकारियों ने उसने पीटना शुरू कर दिया। 

एक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गोरक्षकों ने उसकी जमकर पिटाई की और छुरा भोंक दिया। पहले उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में 19 साल के मोहित को गिरफ्तार कर लिया है, मोहित के कुछ रिश्तेदार अभी भी फरार हैं। इनके खिलाफ हत्या का  प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gau rakshak mistakes a student as a journo and stabbed him in haryana