ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीमां के इलाज के लिए एम्स आए युवक को लूटा

मां के इलाज के लिए एम्स आए युवक को लूटा

बिहार से अपनी बीमार मां का इलाज कराने एम्स आए युवक से बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात के वक्त पीड़ित अपने दो साथियों के साथ एम्स फ्लाइओवर के नीचे से पैदल गुजर...

मां के इलाज के लिए एम्स आए युवक को लूटा
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Dec 2017 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार से अपनी बीमार मां का इलाज कराने एम्स आए युवक से बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात के वक्त पीड़ित अपने दो साथियों के साथ एम्स फ्लाइओवर के नीचे से पैदल गुजर रहा था। जख्मी हालत में उसे पुलिस ने एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया है। हमलावर बदमाशों का फिलहाल सुराग नहीं लगा है। हौजखास थाना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 18 वर्षीय लव कुमार मूलरूप से भागलपुर बिहार का रहने वाला है। वह गौतमनगर इलाके में रहता है। बीते एक साल से उसकी मां मनकू देवी का एम्स में इलाज चल रहा है। उनकी देखरेख अस्पताल में वही करता है। रात करीब सवा नौ बजे वह दो दोस्तों के साथ आईएनए मार्केट से कुछ सामान खरीद कर पैदल जा रहा था। जब ये एम्स फ्लाईओवर पार्क के नजदीक अरविंदो मार्ग पहुंचे, तभी वहां पांच छह युवकों ने तीनों को घेर लिया। बदमाश उन्हें चाकू दिखा पार्क के अंदर ले गए। उनसे मोबाइल और पर्स लूट लिया।

विरोध करने पर एक बदमाश ने लव कुमार पर चाकू से दो वार किए। बाएं कुल्हे और घुटने से ऊपर चाकू लगा है। घायल लव सड़क पर गिर पड़ा। इस बीच बदमाश वहां से भाग निकले। बाद में पीड़ित ने सौ नंबर पर वारदात की सूचना दी। घायल को फौरन इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया। वारदात वाला इलाका हौजखास थाने में पड़ता है। पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें