ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक: नाबालिग को घुमाने के बहाने लाया फ्लैट पर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

शर्मनाक: नाबालिग को घुमाने के बहाने लाया फ्लैट पर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

दिल्ली के पूर्वी विनोद नगर में शनिवार को दसवीं की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता को उसका एक दोस्त घुमाने के बहाने अपने परिचित के फ्लैट पर ले गया, जहां उसने...

शर्मनाक: नाबालिग को घुमाने के बहाने लाया फ्लैट पर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
राजन शर्मा ,नई दिल्लीMon, 15 Oct 2018 05:59 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के पूर्वी विनोद नगर में शनिवार को दसवीं की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता को उसका एक दोस्त घुमाने के बहाने अपने परिचित के फ्लैट पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्तों के साथ पीड़िता से गैंगरेप किया। कल्याणपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर देर रात चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

पूर्वी जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 वर्षीय छात्रा परिवार के साथ पूर्वी विनोद नगर में रहती है। वह इलाके के ही एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। इसी इलाके में 26 वर्षीय आरोपी अमित कुमार भी रहता है। वह छात्रा और उसके परिजनों को भी जानता था। अमित छात्रा को अक्सर स्कूल छोड़ने भी जाता था। इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। शनिवार को छात्रा स्कूल जा रही थी। रास्ते में उसे अमित मिल गया।
 
अमित घूमने के बहाने छात्रा को इलाके के एक पार्क में ले गया, जहां उसके दोस्त किशन नेगी (42), पंकज मेहता (42) और राजू (20) मिल गए। यहां से चारों छात्रा को जबरन अपने एक दोस्त के फ्लैट पर ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर छात्रा को फ्लैट के सामने की सड़क पर छोड़ दिया। 

घर में पढ़ाई कर रही दलित छात्रा को टीनशेड में ले गए युवक, किया गैंगरेप

पीड़िता बदहवास हालत में देर शाम अपने घर पहुंची, जहां उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया और दबिश देकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

महंत 16 साल से दिक्कतें दूर करने के बहाने कर रहा महिला से दुष्कर्म

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें