ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीहादसा: टैंक में सफाई के लिए उतरे चार लोगों की मौत

हादसा: टैंक में सफाई के लिए उतरे चार लोगों की मौत

दक्षिणी दिल्ली के घिटोरिनी इलाके में शनिवार को टैंक की सफाई करने के लिए उतरे चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन मजदूर और एक ठेकेदार है। मौत की वजह टैंक के अंदर चारों का दम घुटना बताई जा गई...

हादसा: टैंक में सफाई के लिए उतरे चार लोगों की मौत
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता Sun, 16 Jul 2017 06:40 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली के घिटोरिनी इलाके में शनिवार को टैंक की सफाई करने के लिए उतरे चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन मजदूर और एक ठेकेदार है। मौत की वजह टैंक के अंदर चारों का दम घुटना बताई जा गई है। 

शुरुआती जांच में पता चला है कि टैंक के अंदर मजदूरों को सफाई करनी थी और अंदर से मोटर निकालनी थी। दक्षिणी जिले के डीसीपी ईश्वर सिंह ने बताया कि सुबह 10:43 बजे सूचना मिली कि घिटोरिनी में मेहता फार्म के पास पांच लोग हार्वेस्टिंग टैंक में गिर गए हैं। 

मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अस्पताल ले गई । इनमें तीन को फोर्टिस, एक को सफदरजंग और एक अन्य को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। इनमें से चार लोगों को डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। इनकी पहचान स्वर्ण सिंह, दीपू, अनिल, बलविंदर और बिल्लू के तौर पर हुई। डीसीपी ने बताया कि चारों मृतक छतरपुर पहाड़ी में अंबेडकर नगर कॉलोनी के रहने वाले थे। इनमें से स्वर्ण सिंह ठेकेदार थे, वहीं तीन अन्य मजदूर थे। वसंतकुंज साउथ थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें