ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपार्किंग में खड़ी पांच बसें जलकर खाक

पार्किंग में खड़ी पांच बसें जलकर खाक

तिमारपुर इलाके में मंगलवार सुबह पार्किंग में खड़ी बसों में अचानक आग लग गयी। कुछ ही देर में इस आग ने पांच बसों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे में आग पर काबू पाया,...

पार्किंग में खड़ी पांच बसें जलकर खाक
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

तिमारपुर इलाके में मंगलवार सुबह पार्किंग में खड़ी बसों में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पांच बसों को चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे में आग पर काबू पाया। तब तक पांचों बसें पूरी तरह से जल चुकी थीं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही पेट्रोल पंप है। वहां आग पहुंचने पर हादसा काफी बड़ा हो सकता था। पुलिस उपायुक्त जतिन नारवाल ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार तिमारपुर इलाके में डीडीए क्लस्टर पार्किंग है। यहां रात के समय काफी संख्या में बसें खड़ी रहती हैं। मंगलवार सुबह 7.40 बजे पार्किंग में खड़ी बस में अचानक आग लग गई। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस एवं दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने सुबह 9.30 बजे तक आग पर काबू पाया। हादसे के समय बस में कोई मौजूद नहीं था।

हादसे के बाद मौके पर क्राइम टीम भी छानबीन करने पहुंची। प्राथमिक जांच में बस में शार्ट-सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है। किसी शरारती तत्व द्वारा आग लगाए जाने की आशंका से भी पुलिस ने इनकार नहीं किया है। तिमारपुर पुलिस इस बाबत मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें