अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: टीचर ने मासूम को कमरे में बंद करके पीटा, बताने पर दी फेल करने की धमकी

teacher beat the student

गोल मार्केट स्थित केंद्रीय विद्यालय में 7वीं के एक छात्र को विज्ञान के शिक्षक ने अकारण ही क्लास रूम में बंद कर जमकर पीटा। आरोपी शिक्षक ने किसी को भी इस बारे में बताने पर पीड़ित को फेल करने की भी धमकी दी। पीड़ित के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी शिक्षक के खिलाफ जेजे एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पीड़ित छात्र परिवार के साथ सदर बाजार में रहता है और केन्द्रीय विद्यालय में 7वीं कक्षा में पढ़ता है। इसी स्कूल में डीएस मेहरा विज्ञान पढ़ाते हैं। छात्र ने पुलिस को बताया कि शिक्षक डीएस मेहरा ने 3 जुलाई को लंच के समय 10.30 बजे उसे पकड़ कर क्लास रूम में बंद कर दिया। कक्षा में शिक्षक ने उसे कई थप्पड़ मारे। रोने पर शिक्षक ने उसकी डंडे से पिटाई भी की। आरोपी शिक्षक ने किसी को भी पिटाई के बारे में बताने पर छात्र को विज्ञान में फेल करने की धमकी देकर भेज दिया।

हरियाणा: पानीपत में बच्चों को जहर देकर पत्नी संग फंदे पर लटका व्यापारी

चाचा ने एफआईआर दर्ज कराई 
पीड़ित छात्र के पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है और अब वह अपने चाचा के साथ रहता है। घटना के अगले दिन छात्र ने स्कूल जाने से मना कर दिया। जब चाचा ने उससे स्कूल न जाने का कारण पूछा तो वह रोने लगा। छात्र से आपबीती सुनने के बाद चाचा ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया और केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चाचा का कहना है कि आरोपी शिक्षक अकारण ही क्लास के कुछ बच्चों को पीटता था, इनमें उनका भतीजा भी शामिल है। हालांकि, स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में बयान देने से इनकार कर दिया।

काफी दिनों से परेशान कर रहा था

छात्र का आरोप है कि शिक्षक उसे लंबे समय से परेशान कर रहा था। वह लगातार फेल करने की धमकी देने के साथ ही उसकी पिटाई भी करता था। मगर फेल होने के डर से उसने परिजनों को कभी भी यह बात नहीं बताई। इससे शिक्षक की प्रताड़ना बढ़ती रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:first teacher lock the student in the class room then beat him in new delhi