DA Image
4 जनवरी, 2021|6:03|IST

अगली स्टोरी

जींद में महिला कर्मी ने की आत्महत्या, एसडीएम समेत 12 पर मामला दर्ज

default image

जांच शुरू::

- मरने से पहले चार पन्ने का सुसाइड नोट तथा वॉयस रिकॉर्डिंग भी छोड़ा

- एसडीएम ने कहा- महिला ने कभी भी कर्मचारियों के बारे में नहीं बताया

जींद। एजेंसी

उचाना स्थित एसडीएम कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत महिला कर्मी ने जहरीला पदार्थ खाकर कथित आत्महत्या कर ली है। महिला ने एसडीएम सहित सहयोगी कर्मचारियों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मृतका ने मरने से पहले चार पन्ने का सुसाइड नोट तथा वॉयस रिकॉर्डिंग भी छोड़ा है, जिसमें जींद के पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एसडीएम सहित 12 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मृतका के पति दिनेश ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले छह साल से एसडीएम कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी और पिछले दो साल से वह एसडीएम कार्यालय उचाना में एक मात्र महिला कर्मी थी। दिनेश ने आरोप लगया कि उनकी पत्नी से गलत कार्य करवाए जाते थे, जब उसकी पत्नी मना करती थी तो बाद में कंप्यूटर खोल कर गलत कार्य किए जाते थे। उनका दावा है कि पत्नी ने कर्मचारियों की गलत हरकत की शिकायत एसडीएम से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। रात को जहर खाने के बाद भी पत्नी ने सहयोगी कर्मचारियों व एसडीएम के रवैये के बारे में बताया था।

एसडीएम ने आरोपों को खारिज किया

मामले में एसडीएम राजेश कोथ ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि महिला ने कभी भी कर्मचारियों के बारे में शिकायत नहीं की। अगर महिला को किसी कर्मचारी ने आहत किया तो इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। पुलिस उपायुक्त जितेंद्र खटकड़ ने बताया कि महिलाकर्मी द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है, फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Female worker commits suicide in Jind case filed against 12 including SDM