DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजब: भूत के कहने पर पिता ने काटे अपनी ही बेटी के कान

PCR VAN

शहादरा जिले के जीटीबी एंक्लेव इलाके में गुरुवार सुबह करीब 5 बजे एक युवक ने अपनी तीन वर्षीय बच्ची के दोनों कान काट दिए। पुलिस ने आरोपी पिता अमृत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि भूत के कहने पर उसने अपनी बेटी के कान काटे। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने किसी तांत्रिक के झांसे में आकर वारदात को अंजाम दिया है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 5:45 बजे पुलिस को वारदात की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पातल में भर्ती कराया। जहां फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी अमृत मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है। मगर, बीते आठ वर्षों से जीटीवी एंक्लेव इलाके में अपने परिवार के साथ रह रहा था। शुरुआती पूछताछ में आरोपी अमृत ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों से कोई उसे सपने में आकर अपनी बेटी के कान काटने की बात कह रहा था। ऐसा न करने पर वह मेरी बेटी को जान से मारने की बात कह रहा था। उसी के कहने पर उसने ऐसा कुछ किया है।  

गला भी काटना चाहता था

पुलिस पूछताछ में आरोपी अमृत ने बताया कि कान काटने के बाद वह बेटी का गला भी काटने चाहता था। मगर कान काटते ही बच्ची दर्द से रोने लगी। इस वजह से उसकी पत्नी और आसपास के लोग जग गए और वह ऐसा नहीं कर पाया। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उससे बीते कुछ दिनों से कोई भूत बात कर रहा था।

कुछ माह पहले बेटी की मौत हुई थी

पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी अमृत की एक बेटी की मौत कुछ माह पहले एकाएक ही हो गई थी। इसके बाद से ही आरोपी का दिमाग विचलित रहने लगा था। इस दौरान उसने कई बार परिजनों से भूत से बात करने जैसी बातें बताई थी। इसके बाद उसने एक तांत्रिक से भी संपर्क किया था। मगर बीते कुछ महीनों में उसकी मानसिक हालत में कोई बदलाव नहीं आया था।

बच्ची को एम्स रेफर किया गया

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद बच्ची को एम्स रेफर करा दिया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम बच्ची की सेहत का ध्यान रख रही है। साथ ही, पुलिस ने बच्ची के काटे गए दोनों कान भी एम्स के डॉक्टरों को दिए हैं ताकि किसी तरह से उन्हें दोबारा से जोड़े जा सके। 

मानसिक रोग के लक्षण

- अजीब-अजीब अहसास होना
- कानों में आवाजें आना
- ऐसा लगना की सब आपके बारे में बात कर रहे हैं और आपको ही देख रहे हैं
नोट: अगर परिवार में किसी सदस्य के साथ ऐसी दिक्कत हो तो उसे तुरंत मनोचिकित्सक के पास ले जाना चाहिए। इस बीमारी पूरा इलाज है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father cuts daughters ear, says ghosts suggests to do this