ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली डबल मर्डर : डिजाइनर माला लखानी व नौकर की हत्या में टेलर समेत 3 गिरफ्तार, पुलिस बोली-पैसों के लिए दिया अंजाम

दिल्ली डबल मर्डर : डिजाइनर माला लखानी व नौकर की हत्या में टेलर समेत 3 गिरफ्तार, पुलिस बोली-पैसों के लिए दिया अंजाम

साउथ दिल्ली के वसंत कुंज में गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब एक कमरे से फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की लाश बरामद हुई। फैशन डिजाइनर की पहचान 53 वर्षीय माला लखानी के तौर पर हुई है, जबकि उसके साथ...

Mala Lakhani and her domestic help were found dead at her house in south Delhi’s Vasant Kunj on Wednesday night.(ANI photo)
1/ 2Mala Lakhani and her domestic help were found dead at her house in south Delhi’s Vasant Kunj on Wednesday night.(ANI photo)
Picture of three persons arrested for murdering a fashion designer & her servant at her residence in Vasant Kunj
2/ 2Picture of three persons arrested for murdering a fashion designer & her servant at her residence in Vasant Kunj
हिटी,नई दिल्ली।Thu, 15 Nov 2018 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

साउथ दिल्ली के वसंत कुंज में गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब एक कमरे से फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की लाश बरामद हुई। फैशन डिजाइनर की पहचान 53 वर्षीय माला लखानी के तौर पर हुई है, जबकि उसके साथ ही 50 वर्षीय उसके नौकर बहादुर का शव भी बरामद हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश की शुरुआत की और चंद घंंटोंं में ही मामले के खुलासे का दावा करते  हुए तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। 
Delhi: 53-year-old fashion designer and her servant found murdered in her house in Vasant Kunj last night, three people arrested; Police investigation underway pic.twitter.com/XYSKL9lbjt

 दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया- “तीनों आरोपियों ने अपने जुर्म कबूल कर लिया है। उनमें से एक राहुल तंवर मृत फैशन डिजाइनर के वर्कशॉप पर टेलर है। उसने लूट के इरादे से अपने दो रिश्तेदारों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है।”

इससे पहले, डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (साउथ वेस्ट) ने बताया- हमें गुरूवार तड़के यह जानकारी मिली की वसंत कुंज इन्क्लेव में हत्या की गई है। उन्होंने  कहा कि फैशन डिजाइनर माला लखानी अपने फर्म हाउस में एक बुटिक चलाती थी और हत्या का  आरोपी राहुल उसमें टेलर का काम करता था। जबकि, वारदात में शामिल रहे रहमत और बशीर का राहुल के  करीबी हैं ।

पुलिस के अनुसार-बुधवाार की रात पैसे को लेकर माला लखानी के साथ राहुल की बहस हुई।  इस दौरान  पेशे से टेलर रहमत और बशीर भी उस वक्त वर्कशॉप पर मौजूद थे। विवाद बढ़ने के बाद तीनों ने फैशन डिजाइन पर हमला  बोल दिया और चाकू से उसे  गोद डाला। तीनों को माला पर हमला करता देख लखानी के नौकर बहादुर ने अलार्म बजाने की कोशिश की, तो उसे भी मार डाला गया। दोनों  की हत्या करने के बाद तीनों  आरोपी लखानी की होंडा सिटी कार से भाग निकले। शुरुआती तफ्तीश में मिले सुरागों  के आधार पर पुलिस ने तीनों को चंद घंटों में गिरफ्तार किया है। 

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के उकसाने पर JHV मॉल में हुआ खूनी खेल, पूछताछ में हुआ उजागर

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें