ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकारोबारी से 13 लाख की रंगदारी मांगी

कारोबारी से 13 लाख की रंगदारी मांगी

रोहिणी के नरेला इलाके में एक कारोबारी से बदमाशों ने 13 लाख की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने रुपए न मिलने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी है। घटना के वक्त पीड़ित अपनी दुकान पर था। उसने पहले घरवालों...

कारोबारी से 13 लाख की रंगदारी मांगी
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहिणी के नरेला इलाके में एक कारोबारी से बदमाशों ने 13 लाख की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने रुपए न मिलने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी है। घटना के वक्त पीड़ित अपनी दुकान पर था। उसने पहले घरवालों को इसकी जानकारी दी फिर पुलिस को फोन किया। बुधवार को मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय कारोबारी परिवार के साथ स्वतंत्र नगर में रहते हैं। उनका अपना कारोबार है। जब वह दुकान में बैठे हुए थे। तभी उनके पास एक बच्चा आया। बच्चे के हाथ में एक बैग था। बच्चे ने उन्हें बताया कि इसमें केले हैं और एक अंकल ने दिए हैं। इसमें चिट्ठी भी है जो आपके लिए है। कारोबारी ने चिट्ठी पढ़ी तो होश उड़ गए। इसमें रंगदारी की मांग की गई थी।

एक अन्य युवक को मारने की चिट्ठी में बात :

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चिट्ठी में लिखा है कि आज शाम उसकी दुकान के सामने एक युवक को बदमाश गोली मारेंगे। रुपये न मिलने पर कल उसके बेटे को भी मार देंगे। मामले की जांच चल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें