ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीहयात होटल में गुंडागर्दी: पीड़ित बोला- पूर्व BSP सांसद के बेटे की हरकत से डर गया था

हयात होटल में गुंडागर्दी: पीड़ित बोला- पूर्व BSP सांसद के बेटे की हरकत से डर गया था

राजधानी के पांच सितारा होटल हयात में बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष ने जमकर गुंडागर्दी की। उसने खुलेआम पिस्तौल लहराकर एक युवती और उसके साथी को धमकाया और गालियां दी। रविवार तड़के हुई इस...

हयात होटल में गुंडागर्दी: पीड़ित बोला- पूर्व BSP सांसद के बेटे की हरकत से डर गया था
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Wed, 17 Oct 2018 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के पांच सितारा होटल हयात में बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष ने जमकर गुंडागर्दी की। उसने खुलेआम पिस्तौल लहराकर एक युवती और उसके साथी को धमकाया और गालियां दी। रविवार तड़के हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस मामला दर्ज कर आशीष की तलाश में छापेमारी कर रही है। वहीं पीड़ित ने एक समाचार चैनल को बताया कि बंदूक लिये व्यक्ति उसके पास आया और उसे अपशब्द कहा। पीड़ित ने दावा किया, ''बंदूक लिए एक व्यक्ति ने मुझे अपशब्द कहे और धमकी देकर चला गया। मैं भयभीत हो गया और डर गया। होटल के कर्मचारी घटनास्थल पर मौजूद थे। उन्होंने हस्तक्षेप का प्रयास किया लेकिन ऐसा नहीं कर पाए क्योंकि वे भी डर गये थे।

दिल्ली में गुंडागर्दी: आरोपी आशीष है लग्जरी कार और हथियारों का शौकीन

उधर, पीड़ित के पिता और कांग्रेस के पूर्व विधायक करन सिंह का कहना है कि घटना के बाद से उनका बेटा ''सदमे में था, इसलिए पहले पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया है और उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, ''हमने पुलिस को अपना पहलू बता दिया है और लिखित में अपना बयान दर्ज कराया है। हम घटना के बाद से ही सदमे में हैं। मेरे बेटे को बंदूक दिखाई गई और वह डरा हुआ था, इसलिए हमने पहले शिकायत दर्ज नहीं कराई। पूर्व कांग्रेस विधायक ने कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते। उन्होंने कहा, ''बंदूक दिखाए जाने के बाद मेरा बेटा डर से कांप रहा था। हम हिंसा में विश्वास नहीं करते और लड़ाई-झगड़े से दूर रहते हैं। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और हमें उन पर विश्वास है। 

गुंडागर्डी: आरोपी आशीष की तलाश में दिल्ली व लखनऊ पुलिस ने मारे छापे

इस वीडियो में गुलाबी रंग की पैंट पहने आशीष पिस्तौल लेकर एक युवती को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है। आशीष के साथ तीन लड़कियां भी हैं, जिनमें से एक गालियां भी दे रही है। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो 13/14 अक्टूबर की सुबह 3:40 बजे का है। घटना होटल के पी लेवल गेस्ट एलिवेटर एरिया के पास की है। स्पेशल कमिश्नर आरपी उपाध्याय के मुताबिक आशीष के दोस्त साहिल गिरधर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  

बसपा के पूर्व सांसद के बेटे ने होटल में पिस्तौल लहराई, केस दर्ज

वॉशरूम में घुसने पर विवाद
यह विवाद महिला वॉशरूम में घुसने को लेकर शुरू हुआ। दरअसल, आशीष अपनी महिला मित्र के साथ होटल में आया था। आरोप है कि वह महिला बाथरूम में घुस गया था, जिसका वहां मौजूद एक अन्य युवती ने विरोध किया तो वह धमकी देने लगा। आशीष ने युवती के साथी को भी धमकाया। युवती का साथी मॉडल टाउन में कांग्रेस के एक नेता का बेटा है। इस घटना के कई चश्मदीद गवाह हैं, जो विडियो में नजर आ रहे हैं, जो विडियो वायरल हो रहा है, संभवत: वह आरोपी की कार के अंदर बैठे किसी साथी ने बनाया है।  (इनपुट एजेंसी से)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें