ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक: डॉक्टर ने कहा- सोसाइटी वाले मुझे बुलाते हैं कोरोना

शर्मनाक: डॉक्टर ने कहा- सोसाइटी वाले मुझे बुलाते हैं कोरोना

कोरोना वार्ड में ड्यूटी कर लोगों की जान बचाने वाले एक डॉक्टर अपनी ही सोसाइटी के लोगों से परेशान हैं। उनका आरोप है कि सोसाइटी के एक पदाधिकारी उन्हें कोरोना कहकर बुलाते हैं और कोरोना फैलाने का आरोप भी...

शर्मनाक: डॉक्टर ने कहा- सोसाइटी वाले मुझे बुलाते हैं कोरोना
नई दिल्ली, राजन शर्माWed, 06 May 2020 06:03 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वार्ड में ड्यूटी कर लोगों की जान बचाने वाले एक डॉक्टर अपनी ही सोसाइटी के लोगों से परेशान हैं। उनका आरोप है कि सोसाइटी के एक पदाधिकारी उन्हें कोरोना कहकर बुलाते हैं और कोरोना फैलाने का आरोप भी लगा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से भी मदद मांगी लेकिन आरोप है कि थाने से भगा दिया गया। अंत में मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से गुहार लगाई है।

डॉक्टर माधव दक्षिणी दिल्ली के पंडित मदन मोहन मालवीय अस्पताल में सीएमओ हैं। वह द्वारका सेक्टर-4 की एक सोसायटी में रहते हैं। आरोप है कि वह मंगलवार को अस्पताल से घर लौटे, वह सोसायटी पदाधिकारी के पास गए और घरेलू साहायिका को सोसाइटी में प्रवेश की इजाजत मांगी। पदाधिकारी ने इजाजत नहीं दी। इस पर डॉक्टर ने पुलिस बुला ली लेकिन इजाजत नहीं दी गई। आरोप है कि उन्हें कोरोना कहकर बुलाया गया और कहा गया कि वे सोसाइटी में कोरोना फैलाएंगे। क्योंकि उनकी ड्यूटी कोरोना वार्ड में लगी थी।

पुलिस पर भी थाने से भगाने का आरोप

डॉक्टर द्वारका नॉर्थ थाने पहुंचे। आरोप है कि एसएचओ ने शिकायत लेने से मना कर दिया और थाने से भगा दिया। उन्होंने संयुक्त पुलिस आयुक्त को फोन कर मदद की गुहार लगाई। उन्होंने डॉक्टर को पुलिस उपायुक्त के पास जाने की सलाह दी। डॉक्टर अपनी शिकायत लेकर पुलिस उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। जहां डेढ़ घंटे तक इंतजार कराने के बाद एफआईआर दर्ज न करने की बात कह जाने के लिए कह दिया गया और पुलिस उपायुक्त उनसे नहीं मिले। इसके बाद अब डॉक्टर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सहित स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के समाने मदद की गुहार लगाई है।

सोसायटी में बाहरी को 17 मई तक अंदर आना वर्जित किया गया है। उन्होंने जो आरोप लगाए हैं। वह बेबुनियाद हैं। वह डॉक्टर हैं और कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं। जो सोसायटी के लिए सम्मान की बात है।
- डी ब्रह्मा, अध्यक्ष, आईईएस ऑफिसर को-ऑपरेटिव ग्रुप हाऊसिंग सोसायटी
 
डॉक्टर की शिकायत द्वारका नॉर्थ थाने में ली गई है। उनकी शिकायत को कानून के तहत संबंधित अथॉरिटी में भेज दिया गया है। संबंधित अथॉरिटी द्वारा शिकायत दी जाने पर कानून के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी। -आंटो अल्फोंस, पुलिस उपायुक्त, द्वारका जिला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें