ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली में बुजु्र्ग असुरक्षित, 70 हजार के लिए गार्ड ने 88 वर्षीय महिला का गला काटा

दिल्ली में बुजु्र्ग असुरक्षित, 70 हजार के लिए गार्ड ने 88 वर्षीय महिला का गला काटा

दिल्ली की पॉश कॉलोनी सफदरजंग एंक्लेव में रहने वाली 88 वर्षीय बुजुर्ग महिला कांता चावला की केवल 70 हजार रुपये के लिए उन्हीं के गार्ड ने शनिवार देर रात गला काटकर हत्या कर दी। दूसरी ओर विदेश मंत्रालय से...

दिल्ली में बुजु्र्ग असुरक्षित, 70 हजार के लिए गार्ड ने 88 वर्षीय महिला का गला काटा
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाताMon, 22 Jun 2020 07:04 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की पॉश कॉलोनी सफदरजंग एंक्लेव में रहने वाली 88 वर्षीय बुजुर्ग महिला कांता चावला की केवल 70 हजार रुपये के लिए उन्हीं के गार्ड ने शनिवार देर रात गला काटकर हत्या कर दी। दूसरी ओर विदेश मंत्रालय से सेवानिवृत 92 वर्षीय बी.आर चावला का हाथ पैर बांधकर जमकर पीटा, जिससे वह बेसुध हो गए। उन्हें बेसुध पाकर गार्ड और उसके दोस्तों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

सुबह मामले की सूचना पड़ोस के सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को दी। सफदरजंग थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। देर शाम चार आरोपियों को उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी राजेश, ज्ञानेंद्र, ओम और प्रमोद नेपाल भागने की फिराक में थे।

अपर ग्रांउंड फ्लोर पर रहते थे : पुलिस अधिकारी ने बताया कि बी.आर चावला अपनी पत्नी कांता चावला के साथ सफदरजंग एंक्लेव स्थित घर के अपर ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे थे। जो अपने परिवार के साथ अमेरिका रहने लगे थे। कुछ समय पहले दोनों की मौत हो गई और उनका परिवार अमेरिका में ही बस गया। इसके बाद से ही दोनों बुजुर्ग इसी घर में रहते थे।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद नेपाल भागने की फिराक में थे। लेकिन प्राथमिक जांच के बाद ही पुलिस ने आरोपी की पहचान के बाद उसके ठिकानों पर छापेमारी की और उसे लेकर सभी सुराग जुटा लिए। इसी छापेमारी के बाद उसके नेपाल भागने की जानकारी पुलिस को दी।

15 दिन पहले ही आया था: जांच में सामने आया कि बुजुर्ग दंपति ने 15 दिन पहले ही सुरक्षाकर्मी को काम पर रखा था। उन्होंने अपने यहां आने वाली घरेलू सहायिका के कहने पर उसे काम दिया था। चार दिन पहले आरोपी किसी काम से घर में गया था। जहां उसने कांता चावला को अलमारी ने गहने रखते देख लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें