DA Image
24 नवंबर, 2020|12:32|IST

अगली स्टोरी

नौकरी नहीं देने पर एश ट्रे से बुजुर्ग का सिर फोड़ा, दो गिरफ्तार

default image

वारदात

- कंझावला में बैंक्वेट हॉल के मालिक की अंगूठी भी लूटी थी

- पुलिस ने आरोपियों गिरफ्तार कर अंगूठी बरामद की

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

कंझावला इलाके में युवक ने नौकरी नहीं देने पर बैंक्वेट हॉल के 80 वर्षीय मालिक के सिर पर शीशे के एश ट्रे से वार कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। इसके बाद आरोपी अपने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग की अंगूठी छीनकर फरार हो गया। 26 सितंबर को हुई इस वारदात में शामिल युवक और उसके साथी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर अंगूठी बरामद कर ली है।

जानकारी के अनुसार, 26 सितंबर को 80 साल के सूरत सिंह कंझावला एसडीएम ऑफिस से सटे बैंक्वेट हॉल में बैठे हुए थे। तभी एक युवक ने ऑफिस में आकर बुजुर्ग से नौकरी मांगी। जब उन्होंने नौकरी नहीं होने की बात कही तो उसने गुस्से में मेज पर पड़ी शीशे की एश ट्रे से बुजुर्ग के सिर पर प्रहार कर दिया। इसके बाद पीड़ित की अंगुली से सोने की अंगूठी निकालकर भाग गया। घायल हालत में भी बुजुर्ग सूरत सिंह ने हमलावर का पीछा किया लेकिन वे भागने में सफल हो गए।

तीन किमी दूर लगे सीसीटीवी कैमरे से सुराग

पीड़ित की सूचना पर एफआईआर दर्ज कर एसचएओ प्रवीन वत्स के नेतृत्व में एसआई प्रदीप राठी की टीम गठित की गई। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में संदिग्ध हालत में बाइक सवार दिखाई दिए लेकिन बाइक का नंबर नहीं दिखाई दे रहा था। घटनास्थल से करीब तीन किमी दूर सुल्तानपुरी इलाके में एसआई प्रदीप को एक फुटेज मिली, जिसमें बाइक का नंबर दिखाई दिया। इसके आधार पर पुलिस ने सुमित और प्रदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से बुजुर्ग से लूटी हुई अंगूठी भी बरामद कर ली गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Elder beheaded from ash tray for not giving job two arrested