ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीसंपादित--दिल्ली के छात्र संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड करें

संपादित--दिल्ली के छात्र संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड करें

::सीयूईटी यूजी:: -- ऑनलाइन परीक्षा के लिए अलग से प्रवेश पत्र जारी होंगे --

संपादित--दिल्ली के छात्र संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड करें
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

::सीयूईटी यूजी::
-- ऑनलाइन परीक्षा के लिए अलग से प्रवेश पत्र जारी होंगे

-- बुधवार को होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) ने बुधवार को सामान्य विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (सीयूईटी) यूजी 2024 के संबंध में अभ्यर्थियों के लिए सार्वजनिक सूचना जारी की। एनटीए ने सिर्फ दिल्ली के छात्रों को 16, 17 और 18 मई को पेन व पेपर मोड में होने वाली सीयूईटी यूजी परीक्षा के लिए संशोधित प्रवेश पत्र एनटीए की वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए कहा है। साथ ही छात्रों को यह भी सूचना दी गई है कि 21, 22 और 24 मई को होने वाली ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र व शहर की सूचना अलग से जारी की जाएगी।

फरीदाबाद व बिहार के परीक्षा केंद्रों में छात्रों को हुई समस्या

सीयूईटी यूजी 2024 परीक्षा का बुधवार को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में आयोजन होना था। इस बीच छात्रों ने सोशल मीडिया पर परीक्षा व परीक्षा केंद्रों में आ ही समस्या को लेकर शिकायत की। फरीदाबाद व बिहार के परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे छात्रों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। छात्रों ने दावा किया कि इन जगहों पर पहुंचकर परीक्षा के स्थगित होने की सूचना मिली। इस बारे में छात्रों को पहले से जानकारी दी जानी चाहिए थी।

उपराज्यपाल से की शिकायत

सीयूईटी यूजी 2024 के स्थगित करने के बाद उपराज्यपाल से शिकायत दी गई है। शिकायतकर्ता ने सीयूईटी यूजी 2024 परीक्षा के आयोजन को लेकर धांधली का आरोप लगाया है। इस शिकायत को कांग्रेस के उत्तर पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा उम्मीदवार उदित राज ने एक्स पर पोस्ट करके साझा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बुधवार को सीयूईटी परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से स्थगित कर दी गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।