DA Image
30 नवंबर, 2020|7:28|IST

अगली स्टोरी

गांधी नगर में ई-रिक्शा तो शकरपुर में ऑटो चालक को लूटा

default image

वारदात

- चाकू दिखाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

- लोगों की मदद से सभी बदमाश पकड़े गए

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता

यमुनापार के गांधी नगर और शकरपुर में बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार देर रात गांधी नगर में एक ई-रिक्शा चालक से बदमाश ने नकदी लूट ली। हालांकि चालक ने लोगों की मदद से बदमाश को धर दबोचा। वहीं, शुक्रवार को तीन बदमाशों ने एक ऑटो चालक से नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित के शोर मचाने पर पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया गया। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

पीड़ित 35 वर्षीय रईस परिवार के साथ न्यू सीलमपुर में रहते हैं। वह ई-रिक्शा चलाते हैं। शनिवार को वह गांधी नगर में मदीना मस्जिद के पास अपने एक दोस्त से मिलने आए थे। रात करीब 11 बजे गांधी नगर बस स्टैण्ड पर पहुंचे तो एक बदमाश ने पूछा कहां जा रहे हो। वे बिना जवाब दिए आगे बढ़ने लगे। तभी बदमाश उनके पास आया और पेट पर चाकू लगाकर जेब से 650 रुपये नकदी लूटकर भागने लगा। रईस ने शोर मचाते हुए बदमाश का पीछा किया और लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी 25 वर्षीय मो. आसिफ उर्फ राजा को पुलिस के हवाले कर दिया।

दूसरी वारदात 43 वर्षीय सईद के साथ हुई। सई भजनपुरा के नूर-ए-इलाही इलाके में रहते हैं। वह ऑटो चलाते हैं। शुक्रवार को दिल्ली गेट पर दो बदमाश लक्ष्मी नगर के लिए उनके ऑटो में बैठे। लक्ष्मी नगर पहुंचने के बाद दोनों बोले कि काम नहीं हुआ, वापस दिल्ली गेट चलो। सईद ऑटो लेकर वापस दिल्ली गेट जाने लगे। इस दौरान शकरपुर इलाके में बदमाशों ने उनकी गर्दन पर चाकू लगा दिया और जेब से तीन सौ रुपये नकदी और मोबाइल लूट लिया। दोनों का एक साथी बाइक से आया जिसके साथ वे भागने लगे। सईद के शोर मचाने पर आगे जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने तीनों को पकड़ लिया। पकड़े गए दो बदमाशों का नाम मो. आरिब है, जबकि तीसरे का नाम मो. कैफ है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:E-rickshaw in Gandhi Nagar and auto driver looted in Shakarpur