ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीतीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत

तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत

राजधानी में रविवार को अलग-अलग इलाकों में तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस तीनों ही मामलों की जांच कर रही...

तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 18 Mar 2018 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में रविवार को अलग-अलग इलाकों में तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस तीनों ही मामलों की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के तैमूर नगर में 26 वर्षीय जोसिम रहता था। सात वर्ष पहले जोसिम की शादी नसरीन से हुई थी। दंपति के साढ़े तीन और डेढ़ साल के दो बेटे हैं। पास में ही जोसिम के ससुराल वाले भी रहते हैं। रविवार सुबह उसका शव घर पर पड़ा मिला। उसके गले पर चोट के निशान थे। पत्नी का कहना है कि जोसिम ने खुदकुशी की है, जबकि घरवालों ने बेटे की हत्या होने का शक जताया है। पिता असलम ने बताया कि रविवार सुबह करीब पौने पांच बजे बहू नसरीन ने जानकारी दी थी कि जोसिम उठ नहीं रहा है। वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें बेटा चारपाई पर मृत हालत में पड़ा मिला।

वहीं, शनिवार शाम चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि बदली इलाके की एक कंपनी में एक पल्लेदार सुजीत हादसे का शिकार हो गया है, जिसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में सुजीत की मौत हो गई। जांच में पुलिस को पता चला कि सुजीत कंपनी में गिर गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मूलरूप से बिहार का रहने वाला सुजीत अपने भाई के साथ समयपुर बादली इलाके के खेड़ा कलां गांव में किराए पर रहता था।

उधर, यमुनापार के मंडावली इलाके में 31 वर्षीय राजबीर राठौड़ की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जांच में पुलिस को पता चला कि शनिवार रात गोल-गप्पे खाने के दौरान राजबीर की पड़ोसी इम्तियाज से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। इस पर इम्तियाज ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर राजबीर को काफी पीट दिया था। हालांकि, दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। इसके बाद राजबीर अपने घर जाकर सो गया। रविवार सुबह परिजन राजबीर को चाय देने पहुंचे तो वह अचेत पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि इम्तियाज और उसके साथियों की पिटाई के कारण ही राजबीर की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें