ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीडीयू की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले पर 25000 का इनाम

डीयू की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले पर 25000 का इनाम

राजधानी दिल्ली में चलती बस में डीयू की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अब दिल्ली पुलिस ने आरोपी का एक पोस्टर जारी कर उस पर इनाम घोषित कर दिया है।...

डीयू की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले पर 25000 का इनाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Sat, 17 Feb 2018 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में चलती बस में डीयू की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अब दिल्ली पुलिस ने आरोपी का एक पोस्टर जारी कर उस पर इनाम घोषित कर दिया है। पोस्टर में पुलिस ने लोगों से आरोपी की सूचना देने वाले को 25000 हजार रुपए इनाम देने की बात कही है।
 
ज्ञात हो कि बीते 7 फरवरी को वसंत विहार इलाके में रूट नंबर-774 की भीड़ भरी चलती बस में बैठी डीयू की एक छात्रा के साथ बैठे व्यक्ति ने उससे छेड़छाड़ करते हुए सरेआम बेहद शर्मनाक हरकत कर डाली। छात्रा ने बस में बैठे लोगों को उसकी इस घिनौनी हरकत के बारे में बताया भी, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।   

इसके बाद पीड़िता ने ही अपने मोबाइल से उसकी अश्लील हरकत का वीडियो बनाया और उसे ट्विटर पर डाल दिया। इतना हीं नहीं उसने दिल्ली के सीएम, महिला आयोग की अध्यक्ष व पुलिस कमिश्नर के ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को टैग भी कर दिया।

इसके बाद महिला आयोग की तरफ से उसके पास फोन आया और मामला वसंत विहार थाने में दर्ज कराया गया। हालांकि मामला दर्ज होने के इतने दिन बाद भी आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है। 

डीयू की छात्रा है पीड़िता
पीड़ित छात्रा दक्षिणी दिल्ली की रहने वाली है। वह साउथ कैंपस के एक कॉलेज की ग्रेजुएशन की छात्रा है। वह रोज़ाना बस से सफर करती है। घटना वाले दिन 7 फरवरी को भी वह बस में ही सफर कर रही थी। 

छात्रा का आरोप है कि धौला कुआं से घर जाने के लिए बस में सवार हुई थी। बस में उसके साथ 40 वर्षीय एक व्यक्ति बैठा हुआ था। उसने अपनी गोद में एक बैग रखा हुआ था। इसकी आड़ में ही उसने छात्रा की कमर पकड़ ली और उसके सामने ही गंदी हरकत करने लगा। 

ये भी पढ़ें : बस में DU छात्रा के सामने की अश्लील हरकत, लड़की ने बनाया VIDEO 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें