DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीजा बना हैवान! 13 महीने से कर रहा था नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर घर में किया कैद

Rape

शाहाबाद डेरी इलाके में जीजा 13 माह की किशोरी से दुष्कर्म करता रहा, जब किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने उसके बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया। गुरुवार को पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने आठ माह की गर्भवती किशोरी को जीजा के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता दीप विहार पंसाली इलाके में अपनी दीदी एवं जीजा के साथ रह रही थी। परिवार मूलरूप से पटना का रहने वाला है। बीते साल जनवरी में 13 वर्षीय पीड़िता की मां की मौत हो गई थी। तभी से वह दिल्ली में रह रही थी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की बहन घरों में छाड़ू पोछे का काम करती है, जबकि आरोपी जीजा मजदूरी करता है। इनके पांच बच्चे हैं। बीते साल अप्रैल में पीड़िता घर पर अकेली थी। तभी उसका जीजा शराब के नशे में धुत होकर घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जीजा की घिनौनी हरकत के बारे में अपनी बहन को बताया। बहन ने पति को समझाने की कोशिश की। इस आरोपी ने धमकी दी कि अगर मामला पुलिस तक गया तो वह किशोरी की हत्या कर देगा। आरोपी लगातार नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा। इससे पीड़िता नवंबर माह में गर्भवती हो गई। मगर आरोपी ने उसके बाहर निकलने पर ही प्रतिबंध लगा दिया था।

हैवानियत: मुजफ्फरनगर की गैंगरेप पीड़िता ने जहर खाकर दी जान 

पड़ोसियों ने किशोरी की हालत देखी तो गुरुवार को पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। डॉक्टर ने उसके  आठ महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म एवं पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पीड़िता की जान को खतरा 
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टरों के हवाले से बताया कि पीड़िता के स्वास्थ्य का स्तर बेहद चिंताजनक है। ऊपर से उसका गर्भवती होना और भी खतरनाक है। आठ माह का गर्भ होने के कारण उसका गर्भपात भी नहीं कराया जा सकता है। अब बच्चे के भविष्य का फैसला परिवार और सीडब्ल्यूसी पर निर्भर करेगा। वहीं, पीड़िता ने पुलिस के सामने अपनी जान को भी खतरा बताया है। 

एक साल से बेटी से करता रहा रेप, भेद खुला तो भागा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi minor raped by sister husband for 13 months get pregnant