DA Image
1 मार्च, 2021|6:21|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली: गैस सिलेंडर फटने से गेस्ट हाउस में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौक पर

four days before the wedding fire broke out in the pavilion three houses burnt to ashes in bareilly

दिल्ली के यूसुफ सराय के एक गेस्ट हाउस में दो गैस सिलेंडरो के फटने से आग लग गई। गेस्ट हाउस और घर एक ही बिल्डिंग की दो अलग-अलग मंजिलों पर थे। आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग को काबू करने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

बता दें कि आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. अधिक जानकारी का इंतजार  है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Fire breaks out in guest house due to explosion of gas cylinders fire cars