ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक: महिला सहकर्मियों के सामने हवलदार ने गंदी हरकत की, निलंबित

शर्मनाक: महिला सहकर्मियों के सामने हवलदार ने गंदी हरकत की, निलंबित

अपने लापरवाह कर्मचारियों की वजह से दिल्ली पुलिस को फिर शर्मिंदा होना पड़ा। शनिवार शाम झड़ौदा कलां स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में तैनात एक हवलदार ने छत पर चढ़कर अपने कपड़े उतार दिए और महिला सहकर्मियों...

शर्मनाक: महिला सहकर्मियों के सामने हवलदार ने गंदी हरकत की, निलंबित
नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता Tue, 25 Jul 2017 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने लापरवाह कर्मचारियों की वजह से दिल्ली पुलिस को फिर शर्मिंदा होना पड़ा। शनिवार शाम झड़ौदा कलां स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में तैनात एक हवलदार ने छत पर चढ़कर अपने कपड़े उतार दिए और महिला सहकर्मियों के सामने ही गंदगी हरकत करने लगा। शिकायत पर आरोपी हवलदार को निलंबित कर दिया गया है। आरोप है कि घटना के वक्त वह नशे में था।

हालांकि, पुलिस अधिकारी कपड़े उतारने की घटना को आरोपी हवलदार के नहाने से जोड़ रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है। केवल आरोपी हवलदार के खिलाफ विभागीय जांच कराने की बात कही जा रही है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शनिवार शाम 6 बजे पहले मैस में खाना खाते वक्त आरोपी हवलदार ने ट्रेनी महिला कांस्टेबल को गलत तरीके से छुआ। आरोप है कि उस वक्त वह नशे में धुत था। इस दौरान आरोपी ने धमकी भी दी कि अगर पीड़िता ने इस बारे में किसी को भी बताया तो उसके साथ ठीक नहीं होगा। खाना खाकर आरोपी हवलदार मैस से छत पर चला गया और उसने कपड़े उतार दिए। वह महिला सहकर्मियों के सामने ही गंदी हरकत करने लगा। महिला सहकर्मियों ने इस बारे में ड्यूटी अफसर को जानकारी दी। इसी के बाद उसे नीचे उतारा गया। 

हालांकि, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह छत पर नहा रहा था, उन्होंने पूरे मामले की विभागीय जांच कराने की बात भी कही। मगर इस मामले में पुलिस ने शिकायत या प्राथमिकी क्यों दर्ज नहीं की, यह सवाल बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें