DA Image
14 नवंबर, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली: अक्षरधाम दिवाली पूजा में शामिल हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया भी मौजूद

delhi cm arvind kejriwal takes part in diwali celebrations at akshardham temple manish sisodia also

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ शनिवार शाम को अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। पूजन की शुरुआत 7.39 बजे हुआ है। केजरीवाल ने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा, ''सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं, आप सभी पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद सदा बना रहे। आज शाम 7 बजकर 39 मिनट पर दिल्ली के 2 करोड़ लोग मिलकर दिवाली पूजन और मंत्रोचारण करेंगे जिसका टीवी पर लाइव प्रसारण होगा। आइए हम सभी मिलकर दिल्ली की दिवाली का हिस्सा बनें।'' 

केजरीवाल ने सभी दो करोड़ दिल्लीवासियों को अपने घरों से ही इस आयोजन में शामिल होने का निमंत्रण दिया। सीएम केजरीवाल ने पिछले हफ्ते कहा था कि बढ़ते वायु प्रदूषण के कारण राजधानी में कोविड-19 की स्थिति बिगड़ रही है। उन्होंने लोगों से दिवाली पर पटाखे न फोड़ने और सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से घरों मे ही पूजा-अर्चना करने की अपील की थी। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल़ ने ट्वीट किया, सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं, आप सभी पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद सदा बना रहे। केजरीवाल ने कहा, आज शाम सात बजकर 39 मिनट पर दिल्ली के दो करोड़ लोग मिलकर दिवाली पूजन और मंत्रोच्चार करेंगे जिसका टीवी पर लाइव प्रसारण होगा। आइए हम सभी मिलकर दिल्ली की दिवाली का हिस्सा बनें। उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार ने प्रदूषण के बढ़ते स्तर और कोविड-19 महामारी के मद्देनजर दिल्ली में 30 नवंबर तक पटाखों की बिक्री और जलाने पर पूर्ण रोक लगाई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi CM Arvind Kejriwal takes part in Diwali celebrations at Akshardham temple Manish Sisodia also present