DA Image
8 जुलाई, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने के आरोप पर मनोज तिवारी ने दी सफाई

delhi bjp chief manoj tiwari  file pic

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी कोरोना लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के सोनीपत जिले के शेखपुरा गांव में सोमवार को क्रिकेट खेलकर सोशल डिस्टेसिंग और सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए। जब मनोज तिवारी से इस बारे में पूछा गया तो अपनी सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि किसी तरह की गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं किया।

मनोज तिवारी ने कहा, मैंने हमेशा सोशल डिस्टेंसिंग, लॉकडाउन के नियमों का पालन किया है। गृह मंत्रालय की तरफ से स्टेडियम को बिना दर्शकों के खोलने की इजाजत दी गई है। इसी आधार पर मैं वहां गया और क्रिकेट खेला। दिल्ली बीजेपी चीफ ने कहा कि खेल के दौरान सभी तरह के नियमों का पालन किया गया।

 

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में कहां क्रिकेट खेलने पहुंचे BJP नेता मनोज तिवारी,देखें Video

इससे पहले, बीजेपी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद और दिल्ली बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी सरकार की तरफ से जारी कोरोना लॉकडाउन गाइडलाइंस और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए एक वीडियो में क्रिकेट का भरपूर लुत्फ उठा हुए देख रहे हैं। मनोज तिवारी इस वीडियो में ग्लब्स और पैड पहनकर बैठे हुए दिख रहे हैं। उसके बाद वह लोगों के मनोरंजन के लिए गाना भी गाते हैं। गौरतलब है कि कोरोना लॉकडाउन के चलते सभा स्थल, सिनेमा-थिएटर समेत कई चीजों पर प्रतिबंध लगा हुआ है, ताकि लोगों का जमावड़ा न हो पाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi BJP Chief Manoj Tiwari clarified on the charge of breaking the lockdown guidelines